HOMEMADHYAPRADESH

इंस्टाग्राम पर लड़कियों को भेजता था अश्लील फोटो, फिर मांगता था ये चीज

इंस्टाग्राम पर लड़कियों को भेजता था अश्लील फोटो, फिर मांगता था ये चीज

अशोकनगर: शहर का एक छात्र पहचान की छात्राओं को उनके आपत्तिजनक फोटो भेजकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था. छात्राओं की शिकायत पर आरोपी छात्र के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर लिया है. छात्राओं द्वारा पुलिस से शिकायत करने की भनक लगते ही आरोपी ने तबियत खराब हो गई. जिसे परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

एएसपी प्रदीप पटेल ने बताया कि गुरूवार को चार छात्राएं अपने अभिभावकों के साथ कोतवाली आई थीं. एक छात्रा ने बताया कि पहचान के एक लड़के ने मुझे मोबाइल पर मैसेज किया और एक इंस्टाग्राम आईडी खोलने को कहा.

लड़की की अश्लील फोटो भेजी
पुलिस के मुताबिक पीडि़ता ने उक्त आईडी खोली तो वह काफी घबरा गई क्योंकि उसमें उसकी आपत्तिजनक फोटो थीं. इसके बाद आरोपी लड़के ने छात्रा को कॉल कर कहा कि मैं जैसा कहूं वैसा करो चूंकि लड़की काफी घबराई हुई थी इस कारण उसने आरोपी की बात मान ली. इसके बाद आरोपी ने लड़की को आपत्तिजनक फोटो के आधार पर उससे कुछ रकम भी ऐंठ ली. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है.

भाई बनकर घर जाता था लड़की के
बता दें कि आरोपी छात्र शहर के एक स्कूल में कक्षा 12वीं का छात्र है. पीड़िताओं में से एक के घर उसका आना जाना था. जहां वह पीडि़ता से भाई की तरह व्यवहार करता था. आशंका है कि अभी और पीडि़ताएं सामने आ सकती हैं. वहीं आरोपियों की संख्या भी बढ़ सकती है. फिलहाल पुलिस ने एक नामजद आरोपी के साथ एक अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है.

Show More

Related Articles

Back to top button