HOMEMADHYAPRADESH

आधी रात को घर में घुसकर किया कोरोना संक्रमित युवती से गैंगरेप

आधी रात को घर में घुसकर किया कोरोना संक्रमित युवती से गैंगरेप

मध्यप्रदेश के शहर इंदौर से एक बेहद खौफनाक घटना सामने आई है। इंदौर में चोरी की नीयत से आधी रात में एक घर में घुसे तीन बदमाशों ने चाकू की नोक पर युवती से गैंगरेप किया। युवती कोरोना संक्रमित होने के बाद होम क्वारंटीन थी। बदमाश 50 हजार नकद और दो मोबाइल भी ले गए। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को सीसीटीवी की मदद से तीन आरोपियों में दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अभी भी फरार है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं।

पीड़िता ने एसएसपी राजेश रघुवंशी को बताया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद वह अपने घर में अकेली रह रही थी। गुरुवार रात 2 बजे उसकी नींद खुली, तो तीन लोग उसके पलंग के पास खड़े थे। बदमाशों ने चाकू, कटर और कैंची दिखाते हुए पैसों और गहनों की मांग की। युवती ने उन्हें 50 हजार रुपये और दो मोबाइल दे दिए। इसके बाद तीनों ने युवती के साथ गैंगरेप किया। कोरोना से कमजोरी के कारण युवती उनका विरोध नहीं कर पाई। पीड़िता ने बताया कि उनके हाथ में चाकू और कैंची होने के चलते हत्या के डर से मैं शोर भी नहीं मचा पाई। पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद भी एक बदमाश सुबह 5 बजे तक उसके घर के बाहर पहरा देता रहा ताकि महिला पुलिस के पास न जा सके। सुबह उजाला होने के बाद भाग निकला।

क्या है मामला?
इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी में रहने वाली 37 वर्षीय युवती के घर में गुरुवार देर रात घुसे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह डायल 100 को मिली। इसके बाद पुलिस टीम ने युवती का मेडिकल करवाया। युवती के बयान के आधार पर तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

ऐसे आरोपियों तक पहुंची पुलिस:
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिये बदमाशों की पहचान की। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को ढूंढने में मुखबिरों की भी मदद ली। इसके बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ,जोकि नाबालिग हैं। दोनाें ने जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों में से एक की पहचान दीपक के तौर पर हुई है, जो युवती के पड़ोस में रहता था। उसने युवती को अकेला देखकर यह योजना बनाई थी। दीपक अभी फरार है। दीपक पर 20 हजार का पहले से ही इनाम है। 2 महीने पहले ही जेल से छूटा था।

 

Show More

Related Articles

Back to top button