HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

चुनाव के प्रेशर में तोहफों का कुकर और डिनर सेट वोटरों को रिझाने के लिए बांटे जा रहे

चुनाव के प्रेशर में तोहफों का कुकर और डिनर सेट वोटरों को रिझाने के लिए बांटे जा रहे

चुनाव के प्रेशर में तोहफों का कुकर और डिनर सेट वोटरों को रिझाने के लिए बांटे जा रहे कर्नाटक में चुनाव नजदीक आते ही सभी नेता अपने रंग में लौट गए हैं। कुछ राजनेता अपने मतदाताओं की तीर्थ यात्रा को प्रायोजित करते पाए गए – सबसे पसंदीदा स्थान आंध्र प्रदेश में तिरुपति, कर्नाटक में धर्मस्थल में मंजुनाथ स्वामी मंदिर और महाराष्ट्र में शिर्डी हैं।

डिजिटल घड़ियों का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ

बागलकोट जिले के एक प्रमुख राजनेता की तस्वीर वाली डिजिटल घड़ियों का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। सभी नेता मतदाताओं को लुभाने के लिए हरसंभव कोशिश करते नजर आ रहे हैं। डिनर सेट, प्रेशर कुकर, डिजिटल घड़ियां और अन्य उपहार- ऐसा लगता है कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले तोहफों का मौसम आ गया है।

कुछ राजनेता अपने मतदाताओं की तीर्थ यात्रा को प्रायोजित करते पाए गए –

सबसे पसंदीदा स्थान आंध्र प्रदेश में तिरुपति, कर्नाटक में धर्मस्थल में मंजुनाथ स्वामी मंदिर और महाराष्ट्र में शिर्डी हैं। बागलकोट जिले के एक प्रमुख राजनेता की तस्वीर वाली डिजिटल घड़ियों का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था।

मतदाताओं को डिनर सेट बांटे गए

एक निवासी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि बेंगलुरु निर्वाचन क्षेत्र में मतदाताओं को डिनर सेट बांटे गए। मुझे दोपहर में फोन आया कि आओ और डिनर सेट ले लो। शुरुआत में मुझे लगा कि यह मजाक है, लेकिन जब मैं वहां जांच के लिए गई, तो वे वास्तव में डिनर सेट बांट रहे थे। शहर के एक अन्य खंड में, एक पूर्व मंत्री ने कथित तौर पर मतदाताओं के एक वर्ग के जीवन बीमा प्रीमियम का भुगतान किया।

 

ट्रकों में भरे प्रेशर कुकर और रसोई के बर्तन

बता दें कि हाल ही में ट्रकों में भरे प्रेशर कुकर और रसोई के बर्तन भी जब्त किए गए थे। इन घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार मीणा ने कहा कि चुनाव की तारीखों की घोषणा के दिन से ही आदर्श आचार संहिता लागू हो जाती है, लेकिन चुनाव प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही इस तरह की प्रथाओं पर अंकुश लगाने के तरीके ढूंढ़ने होंगे।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button