HOMEराष्ट्रीय

Viral Video: अस्पताल स्टाफ ने कोविड मरीजों के लिए गाया नमो नमो जी शंकरा गाना

Viral Video: अस्पताल स्टाफ ने कोविड मरीजों के लिए गाया नमो नमो जी शंकरा गाना

Viral Video: देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तबाही मचा रही है। इस महामारी से लड़ने हमारे देश के स्वास्थ्य कर्मियों की जितनी तारीफ की जाये कम है। बिना छुट्टी लिए दिन-रात काम कर मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं। वहीं स्वास्थ्य कर्मियों, नर्सों और अस्पतालों के अन्य कर्मचारियों के कई वीडियो सामने आए हैं। जिसमें कोविड-19 वार्डों में पीड़ित मरीजों को खुश करने के लिए नाचते या गाते नजर आए हैं। गौरतलब है कि इस संक्रमण के कारण मौतों का आंकड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन फ्रंटलाइन वर्कर्स द्वारा अपने रोगियों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए किए जा रहे प्रयास सभी का दिल जीत रहे हैं।

ऐसा ही एक नया जोश भर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पीपीई सूट पहने कई अस्पताल कर्मचारी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदरनाथ के प्रसिद्ध गाना ‘नमो नमो जी शंकरा’ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। भगवान शिव को समर्पित दिल छू लेने वाला सॉन्ग को अमित त्रिवेदी ने गाया है। वह अमिताभ भट्टाचार्य ने इसे लिखा है। अमित ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन लिखा है कि सभी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना, भगवान भला करे।

वायरल वीडियो क्लिप में पीपीई किट में दो डॉक्टरों को गिटार बजाते और दूसरे के साथ गाते हुए देखा जा सकता है। वहीं मरीजों को अपने बेड पर नाचने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के कई फैन पेजों ने भी शेयर किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button