HOMEजरा हट केज्ञान

viral vanshika इंटरनेट पर रातों रात वायरल वंशिका, काली साड़ी में मौज जमाने मे…डांस को मिल रहे लाखों व्यू

viral vanshika इंटरनेट पर रातों रात वायरल वंशिका, काली साड़ी में डांस को मिले लाखों व्यू

viral vanshika इंटरनेट पर रातों रात वायरल वंशिका ने  काली साड़ी में डांस मौज जमाने मे… कसर कोई छोड़ू ना.. किया। एक साल पहले रिकॉर्ड इस डांस को महज कुछ रोज पहले फेसबुक रील पर पोस्ट किया गया, देखते ही देखते इस छोटी सी लड़की हापुड़ की रहने वाली वंशिका  सोशल मीडिया की स्टार बन गई।

Vanshika Viral Girl

वंशिका बेहद गरीब परिवार से है। अपने घर के एक कोने में वंशिका ने मौज जमाने में गाने पर जिस अंदाज में डांस किया वह लोगों को खूब भा गया। देखते देखते फेसबुक रील इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर लाखों व्यू मिल गए।

वंशिका का यह डांस जब वायरल हुआ तब इस पर यह अफवाह उड़ी की इस लड़की को फेसबुक पर डांस अपलोड करने के कारण ससुराल वालों ने मार दिया। इसके बाद चूंकि इस वीडियो की पिक्चर क्वालिटी अच्छी नहीं थी लिहाजा आकांक्षा नाम की लड़की ने इस वीडियो पर अपना दावा कर दिया। इसी कंट्रोवर्सी के बाद वंशिका और भी हिट हो गई।

viral vanshika इंटरनेट पर रातों रात वायरल वंशिका ने  काली साड़ी में डांस मौज जमाने मे... कसर कोई छोड़ू ना.. किया। एक साल पहले रिकॉर्ड

हापुड़ में रहने वाली वंशिका अभी पढ़ रही हैं। उनके माता पिता मजदूरी करते हैं एक साल पहले एक कमरे के घर के एक कोने में बेटी ने डांस किया और मोबाइल पर मां ने उसे रिकॉर्ड कर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया तब तक इन दोनों को नहीं पता था कि यह रिकार्डिंग उनकी किस्मत बदल देगी। अब वंशिका के पास कई कलाकार पहुंच रहे हैं। उन्होंने एक दिन पहले ही फ़रमानी नाज के साथ भी डांस किया। अब उनका खुद का “वंशिका ऑफिशियल” के नाम से फेसबुक पेज है जिसमे कोई आधा दर्जन डांस अपलोड हैं लेकिन इनके भी लाखों व्यू हो चुके हैं।

Vanshika Viral Girl : सोशल मीडिया ने कई को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया है। जिन की प्रतिभा एक बंद कमरे तक सीमित थी आज वे सोशल मीडिया पर स्टार बने हुए है। ऐसी ही एक लड़की वंशिका का वीडियो आजकल वायरल है।

कसर ना छोड़ ना…गाने पर एक डांस का वीडियो बनाकर एक साल पहले सोशल मीडिया पर अपडेट किया था। बीते दो माह से ये वीडियो जबर्दस्त वायरल हो रही है। जो भी वीडियो देख रहा वे इसके दीवाने हो रहे।

मतलब साफ है सोशल मीडिया की दुनिया मे कौन कब स्टार बन जाये कहा नहीं जा सकता।

Show More

Related Articles

Back to top button