HOMEजरा हट के

Viral Bhabhi दिल लेके जा रहे हो कैसे जिएंगे हम…गुनगुनाते वायरल भाभी जी बन गईं इंटरनेट की सनसनी

Viral Bhabhi दिल लेके जा रहे हो कैसे जिएंगे हम...गुनगुनाते वायरल भाभी जी बन गईं इंटरनेट की सनसनी

Viral Bhabhi दिल लेके जा रहे हो कैसे जिएंगे हम यह गीत दरअसल भगवान के लिए गाया जा रहा जिसमे कृष्ण से गोपियां कह रही कि अब हम कैसे जिएंगे.. आपके बिना, आप सोच रहे होंगे इसमे अलग और खास क्या है। तो हम बताते हैं। दरअसल एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा जिसे वायरल भाभी नाम दिया गया।

इस वीडियो में करीब एक मिनट का दृश्य खास है। भागवत सुना रहे भगवताचार्य एक भजन शुरू करते हैं जिसके बोल् हैं दिल ले के जा रहे हो.. इसी बीच यहां रिकार्डिंग कर रहे कैमरामैन अपना कैमरा सामने भागवत सुन रहे लोगों की ओर जाता है तभी वह एक महिला के पास ठिठक जाता है।

यह विवाहित महिला घूंघट के साथ बेहद खूबसूरत लग रही है लेकिन खूबसूरती से ज्यादा इस भाभी जी की गीत पर कुछ ऐसी अदाएं हैं जो इस वीडियो में बेहद सुंदर नजर आती हैं।

वीडियो वायरल होते ही कुछ दिनों तक किसी ने नहीं सोचा था कि यह वीडियो और यह महिला अनजाने में इंटरनेट की सनसनी बन जाएगी। भागवत सुना रहे भगवताचार्य के गीत के साथ यह भाभी जी को पता भी नहीं है कि कोई उनकी रिकार्डिंग कर रहा है।

लिहाजा बेहद स्वाभाविक रूप से बैठ कर इस गीत को गुनगुना रही हैं । मगर कहते हैं किस्मत कब आपको बुलन्दी पर पहुँचा दे किसी को नहीं पता आज फेसबुक, रील इंस्टाग्राम यूटूब में लाखों लोग इस भाभी की के वीडियो को लोग देख चुके अब तो कई मिलते जुलते वीडियो भी आ गए लेकिन भाभी जी जैसा कोई नहीं दिख रहा।

यह वीडियो कहां का है ये महिला अर्थात भाभी जी कहां की हैं कौन हैं नाम क्या है कुछ नहीं पता बस लोग देख रहे हैं उन्हें अच्छा लग रहा। खास बात यह है कि इसी वीडियो का दूसरा भाग भी आ गया है जिसमे भागवत सुना रहे पंडित जी एक और गीत प्यार हो जाये तो सूरत नहीं देखी जाती…गा रहे हैं इस पर भी वही भाभी जी अपनी स्वाभाविक भाव भंगिमाओं से गीत गुनगुना रही हैं । यह भी काफी ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो बन गया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही हापुड़ की एक लड़की वंशिका का भी ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसने मिलियन में व्यू बटोरे थे इसके बाद गरीब परिवार की वंशिका की किस्मत ही बदल गई।

आप भी देखें

https://youtube.com/shorts/3jv8IuXJbyU?feature=share

https://youtube.com/shorts/0haqu3n9548?feature=share

Show More

Related Articles

Back to top button