HOMEराष्ट्रीय

VIDEO राजस्थान के Bharatpur में छात्रसंघ चुनाव में वोट के लिए प्रत्याशियों ने पकड़े लड़कियों के पैर, दंडवत प्रणाम, देखें वीडियो

राजस्थान के Bharatpur में छात्रसंघ चुनाव में वोट के लिए प्रत्याशियों ने पकड़े लड़कियों के पैर, दंडवत प्रणाम

Bharatpur राजस्थान के भरतपुर में छात्रसंघ चुनाव के लिए आज हो रहे मतदान में अजीब नजारा देखने को मिला। चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने मतदान करने आ रहे मतदाताओं के पैरों को पकड़कर दंडवत होकर मनुहार की। यहां तक की प्रत्याशियों ने लड़कियों के पैर पकड़ लिए। छात्र संघ के प्रत्याशी सभी छात्र-छात्राओं के पैर पकड़कर दंडवत कर अपने पक्ष में वोट देने की मनुहार की और लड़कियों के पैर पकड़कर वोट देने का वादा करने पर ही उन्हें छोड़ा।

भरतपुर जिले में छात्रसंघ चुनावों के लिए 8 बजे से मतदान शुरू हो गया है। जिले में कुल 12 कॉलेज में छात्रसंघ के चुनाव हो रहे हैं। चुनावों को देखते हुए कॉलेजों में भारी पुलिस को तैनात किया गया है। ब्रज यूनिवर्सिटी से तीन प्रत्याशी मैदान में हैं। एबीवीपी से हितेश फौजदार, एनएसयूआई से पुष्पेंद्र और निर्दलीय राहुल शर्मा मैदान में हैं। ब्रज यूनिवर्सिटी में कुल 239 मतदाता हैं। जो आज अपने मत का उपयोग करेंगे। ब्रज यूनिवर्सिटी के तीनों प्रत्याशियों में बराबरी की टक्कर मानी जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button