HOMEJOBSज्ञान

UPPSC: यूपी लोकसेवा आयोग में बंपर भर्ती, 611 पदों के लिए आज से करें Online आवेदन

UPPSC: यूपी लोकसेवा आयोग में बंपर भर्ती, 611 पदों के लिए आज से करें Online आवेदन

प्रयागराज UPPSC. उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) की ओर से आयुष विभाग के तहत चिकित्साधिकारी (आयुर्वेद) के 611 पदों पर सीधी भर्ती के लिए आवेदन शुक्रवार से शुरू होगा. इसके लिए आयोग ने गुरुवार को संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर दिया है. आवेदन के साथ आज विस्तृत विज्ञापन भी आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा. ऑनलाइन आवेदन शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तिथि 2 सितंबर और आवेदन की अंतिम तिथि 5 सितंबर निर्धारित की गई है.

आयोग के सचिव जगदीश की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार अभ्यर्थी वेबसाइट पर जाकर विस्तृत विज्ञापन और ऑनलाइन आवेदन के लिए दिए गए निर्देशों का सूक्ष्मता एवं गहनता से अध्ययन कर लें और जिस पद के लिए उनकी अर्हता हो, उसके लिए वेबसाइट पर उपलब्ध निर्देशों के अनुरूप आवदेन करें.

आयोग के सचिव जगदीश के अनुसार अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर जाकर विस्तृत विज्ञापन और ऑनलाइन आवेदन के लिए दिए गए निर्देशों का सूक्ष्मता एवं गहनता से अध्ययन कर लें और जिस पद के लिए उनकी अर्हता हो, उसके लिए वेबसाइट पर उपलब्ध निर्देशों के अनुरूप आवेदन करें. इन पदों के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे.

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से बृहस्पतिवार को आयोजित की गई स्टाफ नर्स (पुरुष) परीक्षा-2017 पुनर्विज्ञापन वर्ष 2022 की मुख्य परीक्षा में 97 फीसदी अभ्यर्थियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी, स्टाफ नर्स के 558 पदों पर भर्ती के लिए 960 अभ्यर्थी पंजीकृत थे.

Show More

Related Articles

Back to top button