HOMEखेल

Tokyo Olympics 2020: PV सिंधु ने NY चुंग को हराया, तरुणदीप बाहर, हॉकी में महिला टीम ब्रिटेन से हारी

Tokyo Olympics 2020: PV सिंधु ने NY चुंग को हराया, तरुणदीप बाहर, हॉकी में महिला टीम ब्रिटेन से हारी

Tokyo Olympics 2020: टोक्यो ओलंपिक में छठवें दिन के मुकाबले शुरू हो चुके हैं। आज भी भारत को कई खिलाड़ियों से पदक की उम्मीद रहेगी। स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु महिला सिंगल्स में ग्रुप जे के अपने दूसरे मैच में हॉन्गकॉन्ग की खिलाड़ी एनवाय चुंग को करारी शिकस्त दे दी है। वहीं भारतीय महिला हॉकी टीम ब्रिटेन से 4-1 से हार गई है। अब भारत की महिला हॉकी टीम को साउथ अफ्रीका और आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलने हैं। तीरंदाजी में भारत को एक और निराशा हाथ लगी है। भारत के तरुणदीप रॉय राउंड ऑफ 32 से बाहर हो गए हैं। इटली के खिलाड़ी के हाथों तरुणदीप रॉय को करारी हार का सामना करना पड़ा। तरुणदीप ने हालांकि आज सुबह अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज की थी, लेकिन तरुणदीप रॉय अपनी जीत जारी नहीं रखा पाए।

तरुणदीप रॉय ने जीता था पहला मैच

 

 

निशानेबाज तरुणदीप रॉय ने अपना पहला मैच जीत लिया है। उन्होंने पांचवां सेट 28-25 से जीतकर शानदार वापसी की और यह मुकाबला 6-4 से जीता। इसके साथ ही उन्होंने अगले राउंड में जगह बनाई। प्रवीण जाधव भी आज मैदान में होंगे और देश को उनसे भी पदक की उम्मीद है। प्रवीण जाधव का मैच दोपहर 12:30 बजे से खेला जाएगा।

तरुणदीप के अलावा तीरंदाजी के महिला सिंगल्स इवेंट में दोपहर 2 बजकर 14 मिनट से दीपिका कुमारी, महिला अंतिम 32 वर्ग का मैच खेलेंगी। देश को उनसे पदक की आस होगी। महिला बॉक्सिंग के शुरुआती दौर में भारत के खिलाड़ियों ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। एमसी मैरीकॉम और वलिना बोरगोहेन ने अपने अपने मुकाबले जीत क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। अब इसी कड़ी में आज 75 किग्रा वर्ग में पूजा रानी अंतिम 16 वर्ग का अपना मुकाबला खेलेंगी। ये मैच दोपहर 2 बजकर 33 मिनट से खेला जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button