HOMEKATNIMADHYAPRADESH

57 लाख की लागत से बनेगी शिवाजी नगर की मुख्य सड़क, महापौर ने जनता से किया वादा निभाया

क्षेत्रीय नागरिकों व पार्षद के साथ मिलकर किया भूमि पूजन

कटनी। सबका साथ सबका विकास की विचारधारा के साथ महापौर प्रीति संजीव सूरी लगातार शहर विकास की योजनाओं को कार्यरूप में परिणित करती नजर आ रही है इसी क्रम में महापौर श्रीमति सूरी द्वारा आज शहर के इंदिरा गांधी वार्ड में सड़क व अन्य निर्माण कार्यो का भूमि पूजन क्षेत्रीय नागरिकों व जनता के लिए संघर्षरत पार्षद बल्ली सोनी के साथ मिलकर किया।

बता दे पिछले दो दशकों इंदिरा गाँधी वार्ड अंर्तगत शिवाजी नगर के बाशिंदे नारकीय दशा का दंश झेल रहे थे। इस कालोनी में न तो रोड है न सड़क न नाली वार्ड नागरिकों ने महापौर प्रीति संजीव सूरी को इस कालोनी की दशा से पूर्व में परिचित कराया तभी महापौर श्रीमती सूरी ने इस कालोनी के समुचित विकास का संकल्प ले लिया था और कुछ समय पहले ही उन्होंने उक्त स्थल पर नाला बनवाने का कार्य पूर्ण कराया और आज उस संकल्प की पूर्ति के लिए समस्त नियमों का पालन करते हुए WBM का भूमि पूजन कराया।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लगभग 57 लाख की लागत से शिवाजी नगर में डब्लू बी एम सड़क बनाई जावेगी और फरवरी से मार्च तक इस सड़क डामरीकरण कृत करा दिया जावेगा।

भूमि पूजन के इस कार्यक्रम के बाद महापौर ने एमआईसी के सदस्यों के साथ वार्ड का पैदल भृमण किया नागरिकों से बातचीत के दौरान नागरिकों की अन्य मांगों समस्याओं का जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर इनकी उपस्थिति रही,स्थानीय पार्षद संघर्षशील बल्ली सोनी एमआईसी सदस्य डॉ रमेश सोनी,सुभाष साहू,जयनारायण निषाद,पार्षद राजेश भास्कर,शकुंतला सोनी,सीमा श्रीवास्तव,उमेन्द्र अहिरवार,सोनू बहरे,एवं अग्नि तिवारी,शिवम निगम,अंशुल तिवारी,हज़ारी लाल सोनी,चंद्रिका प्रसाद तिवारी वार्ड के नागरिकों की उपस्थिति रही।

Related Articles

Back to top button