HOMESportsक्रिकेटखेल

TATA IPL 2022, KKR vs RCB आरसीबी की रोमांचक जीत, केकेआर को 3 विकेट से हराया

आरसीबी की रोमांचक जीत, केकेआर को 3 विकेट से हराया

TATA IPL 2022, KKR vs RCB Result: आईपीएल 2022 के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ।

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया। बेंगलुरू के गेंदबाजों के आगे केकेआर की टीम 128 रन पर सिमट गई। बेंगलुरू ने 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर और अजिंक्य रहाणे ओपनिंग करने उतरे। 10 रन पर आकाश दीप की बॉल पर वेंकटेश आउट हो गए। रहाणे मोहम्मद सिराज की गेंद पर बाउंड्री पर शहबाज अहमद को कैच दे बैठे। अजिंक्य के बल्ले से सिर्फ 9 रन निकले।

नीतीश राणा 10 रन पर दीप की गेंद पर कैच आउट होकर पैवेलियन लौटे। कप्तान श्रेयर अय्यर 13 रन पर वानिंदु हसरंगा की गेंद पर डु प्लेसिस को कैच दे बैठे। सुनील नरेन से टीम को उम्मीद थीं। हालांकि वह भी हसरंगा की बॉल पर 12 रन पर डेविड विली को कैच थमा बैठे। इसके बाद हसरंगा ने शेल्डन जैकसन को शून्य पर बोल्ड कर दिया। सैम बिलिंग्स 14 रन बनाकर हर्षट पटेल के शिकार बने। आंद्रे रसेल 25 रन पर हर्षल की गेंद पर कार्ति को अपना कैच दे बैठे। टिम साउदी 1 और उमेश यादव 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

Show More

Related Articles

Back to top button