HOMEMADHYAPRADESHज्ञान

Rojagar Samachar जबलपुर में प्रदेश स्तरीय ओपन विशेष भर्ती अभियान, 24 सितंबर को लगेगा रोजगार मेला

Rojagar Samachar जबलपुर में प्रदेश स्तरीय ओपन विशेष भर्ती अभियान, 24 सितंबर को लगेगा रोजगार मेला

Rojagar Samachar बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए 24 सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। स्वामी विवेकानंद कॅरियर मार्गदर्शन योजना, उच्च शिक्षा विभाग एवं यशस्वी ग्रुप के संयुक्त तत्वावधान में युवाओं को रोजगार प्रदान करने हेतु निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती होनी है। इसके लिए आवेदकों से आनलाइन आवेदन बुलाए गए है।

इसके अंतर्गत जबलपुर जिले के विद्यार्थियों के लिए ओपन विशेष भर्ती अभियान शासकीय मोहनदास हरगोविंद दास गृह विज्ञान एवं विज्ञान महिला महाविद्यालय, जबलपुर में 24 सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन प्रातः 11 बजे से 04 बजे तक किया जायेगा। जिसमें जबलपुर जिले के शासकीय/अशासकीय महाविद्यालय के विद्यार्थी सम्मिलित हो सकते हैं। संभागीय नोडल अधिकारी डा. अरुण शुक्ला ने बताया कि जबलपुर जिले के इच्छुक विद्यार्थी आनलाइन पंजीयन कर अपने दस्तावेज एवं रिज्यूम के साथ उक्त दिनांक को समयानुसार आयोजन स्थल पर उपस्थित रहें। अधिक जानकारी के लिए महाविद्यालय के ट्रेनिंग एडं प्लेटमेंट अधिकारी डा. ज्योति जैन के पास संपर्क कर सकते है।

श्री शुक्ला ने बताया कि पूरे प्रदेष स्तर पर विषेश भर्ती अभियान के तहत जबलपुर संभाग के प्रत्येक जिले के चयनित शासकीय महाविद्यालय में 24 सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसमे जबलपुर संभाग के अधिक से अधिक विद्यार्थी सम्मिलित होकर लाभ ले सकते हैं। सभी आयोजक महाविद्यालय कोविड नियमों का पालन करते हुये उक्त कार्यक्रम का आयोजन करेंगे। कोरोना के दौरान कई विद्यार्थी रोजगार नहीं मिलने के कारण परेशान है ऐसे विद्यार्थियों के लिए रोजगार मेला बड़ी सौगात है। लंबे समय पर स्वामी विवेकानंद कॅरियर मार्गदर्शन योजना के तहत रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button