HOMEMADHYAPRADESH

Snake in Bike VIDEO बाइक में चाबी लगाई तो स्पीडोमीटर में बैठे कोबरा सांप ने लगाई आवाज, फिर क्या हुआ पढ़िए

Snake in Bike बाइक में चाबी लगाई तो स्पीडोमीटर में बैठे कोबरा सांप ने लगाई आवाज, फिर क्या हुआ पढ़िए

Snake in Bike VIDEO: जरा सोचिए आप जरूरी कार्य से कहीं जा रहे हैं और बाइक चालू करने वाले ही हैं कि अचानक मोटरसाइकिल के स्पीड मीटर में कांटे की जगह बड़ा सांप दिख जाए तो क्या होगा। आपके दिल की धड़कन तेज होना स्वाभाविक है। ऐसा ही कुछ हुआ नरसिंहपुर के गोटेगांव तहसील अंतर्गत ग्राम बरहटा में जहां एक ग्रामीण युवक की मोटरसाइकिल के मीटर में कांच के अंदर जहरीला सांप बैठा जैसे ही इस शख्स ने चाबी लगाई फुसकार की आवाज से उसका ध्यान स्पीडोमीटर पर गया तो वह गाड़ी छोड़ कर भागा।

इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल कौतुहल का विषय था कि आखिर लगभग एक मीटर लंबा सांप मीटर के अंदर प्रवेश कैसे किया। जैसे-जैसे इस घटना के बारे में गांव में हल्ला हुआ तो दूर-दूर से लोग इस देखने पहुंचने लगे।

घटना ग्राम बरहटा के कालोनी मोहल्ला निवासी नजीर खान के घर की है। जहां आंगन में रविवार रात्रि में मोटरसाइकिल हीरो होंडा घर के बाहर खड़ी थी जिसमें काला सांप मीटर वाले कांच के अंदर चला गई। जब सोमवार सुबह लगभग 6 बजे नजीर खान गाड़ी लेकर ग्राम में काम से जा रहा था तो गाड़ी में आवाज आ रही थी। उसने देखा कि गाड़ी में सांप के फुस्कारने जैसी आवाज आ रही है। लेकिन जब उसने ध्यान से देखा तो गाड़ी के मीटर वाले कांच के अंदर एक काला सांप कुंडली मारकर बैठा था जिसे देख युवक को आश्चर्य हुआ और लोगों को उसने यह सब दिखाया।जिसके बाद हर व्यक्ति के अपने दांतों तले जीभ दबा रहा था। इसे देखने पूरे गांव में कौतुहल मच गया

Show More

Related Articles

Back to top button