AppsHOMEज्ञान

Jio दे रहा कई ऐसे प्लान्स जो यूजर्स के लिए सस्ते तथा अच्छे हैं, देखें इन रिचार्ज को

Jio दे रहा कई ऐसे प्लान्स जो यूजर्स के लिए सस्ते तथा अच्छे हैं, देखें इन रिचार्ज को

Reliance Jio कई ऐसे प्लान्स उपलब्ध कराती है जो यूजर्स के लिए बेहद सस्ते तथा अच्छे होते हैं। यूजर्स तरह के प्लान्स की तलाश में रहते हैं जो कम कीमत में ज्यादा डाटा और अन्य बेनिफिट्स उपलब्ध करा पाएं। आज हम आपको Jio के एक ऐसे ही सबसे सस्ते प्लान की जानकारी दे रहे हैं। यह प्लान कंपनी का सबसे सस्ता प्लान है जो हर दिन 3 जीबी डाटा के साथ आता है। हम बात कर रहे हैं 419 रुपये के प्लान के बारे में। तो चलिए जानते हैं इसके बेनिफिट्स।

Jio का 419 रुपये का प्लान: 

जैसा कि पता चल रहा है कि इस प्लान की कीमत 419 रुपये है। इस प्लान की वैधता तो 28 दिन की है लेकिन इसमें हर दिन 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। कुल मिलाकर इस प्लान में यूजर्स को 84 जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं, हर नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

3GB डाटा के साथ अन्य प्लान:


601 रुपये के प्लान में 28 दिन की वैधता दी जा रही है। इसमें हर दिन 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। सिर्फ यही नहीं, इस प्लान में यूजर्स को 6 जीबी डाटा अतिरिक्त भी दिया जा रहा है। कुल मिलाकर इस प्लान में यूजर्स को 90 जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं, हर नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। यूजर्स को इस प्लान में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। यह एक साल का सब्सक्रिप्शन है। इसके साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

1199 रुपये के प्लान

1199 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें 84 दिन की वैधता दी जा रही है जिसमें हर दिन 3 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा सभी बेनिफिटिस (कॉलिंग, एसएमसएस, जियो ऐप्स) एक जैसे हैं। 4,199 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 365 दिन की वैधता दी जा रही है। बाकी के सभी बेनिफिट्स (कॉलिंग, एसएमसएस, जियो ऐप्स) एक जैसे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button