HOMEMADHYAPRADESH

Sihora News ढाई सौ रुपए के लालच में ढाई लाख रुपए गंवा बैठे सहायक शिक्षक

Sihora News ढाई सौ रुपए के लालच में ढाई लाख रुपए गंवा बैठे सहायक शिक्षक

Sihora news जबलपुर जिले के सिहोरा में सहायक शिक्षक के ढाई लाख रुपये चोरी होने की सनसनीखेज घटना सामने आई है।
यह घटना ढाई सौ रुपए के लालच में ढाई लाख रुपए गंवाने की कही जाए तो अतिश्योक्ति नहीं  घटना स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने दोपहर की है। सबके सामने एक युवक ढाई लाख रुपए चोरी कर ले गया और उसका पता तक नहीं चल पाया। राजकुमार यादव (55) मोहसाम में सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ हाल निवास गंजताल है। सोमवार दोपहर करीब 3:00 बजे के लगभग अपनी मोटरसाइकिल से स्टेट बैंक सिहोरा ब्रांच में रुपए निकालने पहुंचे थे। उन्होंने अपने खाते से करीब ढाई लाख रुपए निकाले। काले रंग के बैग में रुपए रखकर बैंक से बाहर अपनी मोटरसाइकिल के पास पहुंचे।

चोर ने ढाई सौ का लालच दिया और ढाई लाख ले उड़ा

सहायक शिक्षक में रुपयों से भरा बैग मोटरसाइकिल की सीट पर रखा। इतने में मास्क पहने एक युवक ने शिक्षक से कहा कि आपके रुपए गिर गए हैं। शिक्षक मोटरसाइकिल से उतरकर रुपए उठाने लगा। जैसे ही पलट कर शिक्षक ने देखा तो मोटरसाइकिल की सीट पर रखा रुपयों से भरा बैग गायब था। उन्होंने इसकी जानकारी तुरंत आसपास के लोगों को दी, लेकिन संबंधित युवक मौके से नदारद था।

CCTV कैमरे में भी रिकॉर्ड नहीं

चोरी की इस बड़ी वारदात की सूचना तत्काल सिहोरा थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन सीसीटीवी फुटेज में युवक कहीं दिखाई नहीं दे रहा था। पुलिस की टीम ने आसपास की क्षेत्र में युवक की खोजबीन की लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा।
टीआई सिहोरा गिरीश धुर्वे का कहना है कि एसबीआई ब्रांच में शिक्षक की मोटरसाइकिल की सीट में रखे करीब ढाई लाख रुपये अज्ञात चोर चोरी करके ले गए। शिक्षक के बताए हुलिए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की खोजबीन की जा रही है। शिकायत पर धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
Show More

Related Articles

Back to top button