HOMEजरा हट केबॉलीवुड

Shilpi Raj के पहले ये एक्ट्रेस भी हो चुकी MMS वायरल का शिकार

Shilpi Raj के पहले ये एक्ट्रेस भी हो चुकी MMS वायरल का शिकार

Priyanka Pandit Viral Video:शिल्पी राज के पहले ये एक्ट्रेस भी हो चुकी वायरल वीडियो का शिकार, प्रियंका बोली किसी ने निकाली परसनल दुश्मनी, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं यहां काफी एंटरटेनिंग मूवी बनती है और यहां कई यंग और टैलेंटेड कलाकार हैं हालांकि कई बार कुछ एक्ट्रेस उनके विवादित वीडियो के चलते वह चर्चा का मुद्दा बनी हैं कुछ दिन पहले एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस वीडियो लीक हुआ था. इस एमएमएस में वह किसी शख्स के साथ दिखाई दी हैं।

त्रिशाकर मधु भी हो चुकी वायरल वीडियो का शिकार

त्रिशाकर मधु ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। अब इस घटना के बाद एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एमएमएस वीडियो वायरल हो रहा है इसके चलते वह काफी परेशान हो गई हैं लेकिन प्रियंका पंडित ने दावा किया है कि इस वायरल वीडियो में जो महिला दिख रही हैं, वो नहीं हैं उनका कहना है कि उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश कर रहा है।

प्रियंका पंडित ने कहा कि कोई उनसे पर्सनल दुश्मनी निकाल रहा है कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है, उन्होंने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई है और पुलिस इस मामले में जांच भी कर रही है रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि कई सोशल मीडिया पर उनके एमएमसएस वीडियो का लिंक शेयर किया गया था, उसे पुलिस ने हटाना शुरू कर दिया है।

प्रियंका पंडित सओशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं वह अक्सर अपनी तस्वीरें, वीडियो और रील्स फैंस के साथ शेयर करती रहती है उन्होंने साल 2013 में आई भोजपुरी फिल्म ‘जीना तेरी गली में’ से डेब्यू किया था प्रियंका ने 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button