HOMEराष्ट्रीय

Sex racket in massage parlor मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट का खुलासा, एक महिला को बचाया गया

Sex racket in massage parlor मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट का खुलासा, एक महिला को बचाया गया

Sex racket in massage parlor मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार का फिर एक मामला सामने आया दिल्ली महिला आयोग (DCW) और दिल्ली पुलिस ने एक 27 वर्षीय महिला को उत्तरी दिल्ली के एक मसाज पार्लर से संचालित सेक्स रैकेट (Sex Racket in Massage Parlour) से बचाया है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारी के मुताबिक, सोमवार को एक मसाज पार्लर के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट को लेकर आयोग को शिकायत मिली थी. शिकायत में वहां एक 27 वर्षीय महिला से दुष्कर्म के प्रयास का भी जिक्र है.

नशीला पदार्थ देकर, दुष्कर्म की कोशिश

दिल्ली महिला आयोग ने कहा, ‘शिकायत मिलने पर, आयोग की एक टीम दिल्ली पुलिस के साथ तुरंत वहां पहुंची और महिला को बचाया.’ पीड़ित महिला ने आयोग को बताया कि वह रोजगार की तलाश में ‘गेटवे मसाज पार्लर, नीतिका टॉवर, आजादपुर’ गई थी. महिला ने कहा कि उसे कुछ नशीला पदार्थ दिया गया, जिसके बाद वह होश खोने लगी. इसके बाद उसे एक कमरे में ले जाया गया, जहां एक न्यूड कपल था. उसने आरोप लगाया कि उस कमरे में किसी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

स्वाति मालीवाल ने मांगी रिपोर्ट

घटना पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में दर्ज FIR की एक कॉपी के साथ विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों और मसाज पार्लर से छुड़ाई गई लड़कियों का ब्योरा भी मांगा है.

सील होगा पूरा परिसर

आयोग ने पुलिस और एमसीडी से उस परिसर को सील करने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में पूछा, जहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. इसने एमसीडी को मसाज पार्लर को दिए गए लाइसेंस और परिसर में एमसीडी द्वारा किए गए निरीक्षणों की जानकारी देने के लिए भी कहा है.

Show More

Related Articles

Back to top button