HOMEMADHYAPRADESH

Sex Racket in Indore ढाबे में चल रहा था सेक्स रैकेट, 8 पुरुष और 7 कॉलगर्ल अरेस्ट

इंदौर में पुलिस ने एक बार फिर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है

Sex Racket in Indore इंदौर में पुलिस ने एक बार फिर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।  पुलिस ने बाणगंगा में एक ढाबे में छापेमारी कर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में पुलिस ने मौके से 8 पुरुष और 7 कॉलगर्ल को गिरफ्तार किया है साथ ही पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी धाराओं में कार्रवाई कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इन्दौर क्राईम ब्रांच को पिछले कई दिनों से मुखबिर द्वारा सूचना मिल रही थी की बाणगंगा थाना क्षेत्र के बरौली टोल नाके के पास एक ढाबे पर भोजन के साथ-साथ ही जिस्म परोसने के गोरखधंधा भी किया जा रहा है जिसकी सूचना पर इन्दौर क्राईम ब्रांच ने रविवार रात दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया।

पुलिस को जानकारी मिली कि ढाबा संचालक अपने ढाबे के पीछे की तरफ छोटे-छोटे कमरे बना रखे थे जहां अवैध गतिविधियां चलती थीं। यही नहीं राजपूताना ढाबे पर देह व्यापार में शामिल कॉलगर्ल की सेटिंग थी वे आसपास के कस्टमर लेकर यहां आती थीं ढाबे पर आसानी से कमरा मिल जाता था और वह कमरे का चार्ज घंटे के हिसाब से करता था, जिसमें वह प्रतिघंटा 300 से 500 रूपये किराया वसूलता था जबकि कॉलगर्ल अपने ग्राहकों से ग्राहक की जेब देखकर उसके हिसाब से 500 से 1500 रूपये वसूलती थी।

पुलिस ने इस पूरे मामले में होटल के मैनेजर  सहित करीब 8 लोगों तथा 7 कॉलगर्ल को पकड़ा गया।

Show More

Related Articles

Back to top button