HOMEज्ञानज्योतिष

Russia Ukraine War Predication रूस-यूक्रेन जंग पर भारतीय ज्योतिषी ने साल 2020 में कर दी थी भविष्यवाणी

रूस-यूक्रेन जंग पर भारतीय ज्योतिषी ने साल 2020 में कर दी थी भविष्यवाणी,

Russia Ukraine War Predication Astrology: क्या आपको पता है ज्योतिष ने बीते वर्ष यूक्रेन रसिया जंग की भविष्यवाणी कर दी दी।

हर दिन कई घटनाएं होती है। इनमें से कुछ ऐसी होती हैं, जिनका असर पूरी दुनिया में दिखाई देता है। जैसे आपदा, संक्रमण, शेयर मार्केट में गिरावट, मंदी, युद्ध आदि। फिलहाल दुनिया तीसरे विश्वयुद्ध की कगार पर है। रूस और यूक्रेन के बीच जंग तेज होती जा रही है। यूक्रेन की धरती खून से लाल हो रही है। इस जंग के बारे में कुछ भविष्यवेत्ताओं ने पहले ही बता दिया था। मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा, नास्त्रेदमस ने ऐसी घटनाओं को लेकर कई साल पहले भविष्यवाणी की थी। बाबा वेंगा ने कहा था कि रूस सबको तबाह कर देगा।

यूरोपीय देशों का वार्षिक राशिफल नाम की इस किताब में पंडित इंदु शेखर शर्मा ने भविष्यवाणी की थी कि 26 फरवरी से 7 अप्रैल 2022 के बीच शनि और मंगल ग्रह की मकर राशि में गोचर से युद्ध की स्थिति बनेगी। इस कारण दुनिया की शांति भंग होगी। ज्योतिषाचार्य के अनुसार मकर राशि में शनि और मंगल सहित 2 ग्रहों की उपस्थिति संघर्ष कराती है। भारत की मकर राशि है, जो मजबूत है। इसलिए देश युद्ध पर बीच का रास्ता अपना रहा है। इस विवाद पर सीधे तौर पर शामिल नहीं हुआ।

पहले भी भविष्यवाणियां सच साबित हुई

पंडित इंदु शेखर शर्मा के पुत्र आशुतोष शर्मा ने यूक्रेन से मेडिकल की पढ़ाई की है। बता दें पंडित शर्मा की पहले की गई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं। इसमें कारगिल युद्ध, लाल बहादुर शास्त्री और अटल बिहारी वाजपेयी का कार्यकाल शामिल हैं.।

Show More

Related Articles

Back to top button