HOMEMADHYAPRADESH

Road accident नाले में गिरी कार में लगी आग, एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

नाले में गिरी कार में लगी आग, एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

Road accident छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में खैरागढ़ रोड पर गुरुवार की दरमियानी रात एक सड़क हादसे में व्यापारी परिवार के पांच लोग जिंदा जल गए। हादसा तेज रफ्तार कार के पुलिया से टकराने के बाद हुआ। कार पुलिया से टकराकर पलट गई, जिसके बाद कार में आग लगी और व्यापारी परिवार के पांच लोगों की जलने से मौत हो गई। इस हादसे पर सीएम भूपेश बघेल ने ट़्वीट कर शोक जताया है।

घटना दरमियानी रात करीब डेढ़-दो बजे के बीच की है। बताया गया कि खैरागढ़ के गोलबाजार में रहने वाले सुभाष कोचर कार में पत्नी कांति कोचर और तीन बेटियों भावना कोचर, वृद्धि कोचर व पूजा कोचर के साथ बालोद में शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। तभी खैरागढ़ के रास्ते में ठेलकाडीह थाना क्षेत्र के सिंगारपुर-गोपालपुर के पास कार में अचानक आग लग गई। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गई। इसके चलते व्यापारी परिवार को संभलने का मौका तक नहीं मिला। रात में हवा-तूफान भी चल रहा था।

 

इस बीच किसी ग्रामीण हादसे को देख पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही खैरागढ़ एसडीओपी और ठेलकाडीह पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया पर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया है। एएसपी संजय महादेवा ने बताया कि प्राथमिक जांच में ऐसा लगता है तेज रफ्तार कार पुलिया से

Related Articles

Back to top button