HOME

Rewa की हनुमना नगर परिषद में 14 वोट से पराजित प्रत्याशी की हार्ट अटैक से हुई मौत

Rewa की हनुमना नगर परिषद में 14 वोट से पराजित प्रत्याशी की हार्ट अटैक से हुई मौत

Rewa मध्‍य प्रदेश में हनुमना नगर परिषद के चुनाव परिणाम की घोषणा होने के बाद कांग्रेस प्रत्‍याशी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. उसे हॉस्‍पि‍टल ले जाया गया लेक‍िन उनकी जान नहीं बच सकी.

र‍िजल्‍ट की हुई घोषणा, प्रत्‍याशी की तबीयत ब‍िगड़ी 

रव‍िवार को मतगणना के दौरान जैसे ही चुनाव में हार और जीत फैसला सुनाया गया, अचानक ही मतगणना स्थल पर कांग्रेस प्रत्‍याशी हरिनारायण गुप्ता की तबीयत बिगड़ गई. मतगणना स्थल पर मौजूद लोग गंभीर हालत में हरिनारायण गुप्ता को रीवा के संजय गांधी हॉस्‍प‍िटल ले जाने लगे लेकिन मनगवां पहुंचने से पहले ही रास्‍ते में उनकी मौत हो गई.

रीवा जिले में 12 नगर परिषदों के चुनाव दो चरणों में हुए थे संपन्न 

दरअसल, रीवा जिले में 12 नगर परिषदों के चुनाव दो चरणों में संपन्न कराए गए थे. प्रथम चरण का चुनाव बीते 8 जुलाई को 3 ब्लाकों में संपन्न हुआ था जिसमें मऊगंज, नईगढ़ी और हनुमना शामिल है जबकि दूसरे चरण में 9 नगर परिषदों के चुनाव कराए गए थे. पहले चरण के मतदान की मतगणना प्रक्रिया आज हनुमना में कराई गई थी जबकि दूसरे चरण के नगर परिषद चुनाव के मतगणना आगामी 20 जुलाई को संपन्न कराई जाएगी.

हार्ट अटैक से हो गई मौत 

मृतक कांग्रेस पार्षद प्रत्‍याशी जिले के हनुमना तहसील क्षेत्र स्थित वार्ड क्रमांक 8 के निवासी थे. कांग्रेस पार्टी की ओर से वह वार्ड क्रमांक 9 से चुनावी मैदान पर उतरे थे. वोटों की गिनती होने के बाद वह निर्दलीय प्रत्‍याशी अखिलेश गुप्ता से 14 वोटों से पराजित हो गए. अचानक मतगणना स्थल पर ही उनकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई.

Show More

Related Articles

Back to top button