HOMEMobile

Reliance Jio 719 Plan जिओ का सबसे लोकप्रिय प्लान है 719₹ रिचार्ज, मिलते हैं कई लाभ

Reliance Jio 719 Plan जिओ का सबसे लोकप्रिय प्लान है 719, मिलते हैं कई लाभ

Reliance Jio समय समय पर अपने नए प्लान पेश करता रहता है। jio के इन्हीं प्लान में से एक 3 माह मतलब 84 दिन वाला 719 रुपए वाला प्लान सबसे ज्यादा उपयोग किया जा रहा है। यह प्लान सामान्य वर्ग के लिए सबसे सस्ता प्लान है।

अगर आप Jio के प्री-पेड यूजर्स हैं, तो Jio के एक खास प्री-पेड रिचार्ज के बारे में जानना जरूरी है जो 3 माह की वैधता के साथ आता है। इस Jio 719 Plan में आपको रोजाना फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री डेटा ऑफर किया जाता है। अगर आप हर माह के रिचार्ज से तंग आ गए हैं, तो Jio 719 Plan एक ऑप्शन साबित हो सकता है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..

Jio 719 Plan में 3 माह की वैधता का दावा किया जाता है। लेकिन बाकी कंपनियों की तरह जियो भी 90 दिनों की बजाय तीन माह के नाम पर 84 दिनों की वैधता ऑफर करती है। यह प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए हैं, जो हम माह के रिचार्ज से निजात पाना चाहते हैं। यही वजह है कि मार्केट में Jio 719 Plan की खूब डिमांड है, जिसे लोग दबाकर रिचार्ज कर रहे हैं।

Jio 719 Plan के बेनिफिट्स
Jio 719 Plan में आपको कुल 168 GB डेटा ऑफर किया जाता है। हालांकि यह डेटा रोजाना की डेटा कैप के साथ आता है। साधारण शब्दो में कहा जाएं, तो Jio 719 Plan में आपको रोजाना 2 GB डेटा ऑफर किया जाता है। अगर आपकी रोजाना की 2GB डेटा लिमिट खत्म हो जाती है, इंटरनेट स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है। Jio 719 Plan में यूजर्स को 84 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। वही रोजाना 100 SMS ऑफर किये जाते हैं। अगर बात बाकी बेनिफिट्स की करें, तो Jio 719 Plan में कई मुफ्त ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसमें जियो के खुद के ऐप्स JioTV, JioCinema, jio Cloud और JioSecurity का सब्सक्रिप्शन शामिल है।

Show More

Related Articles

Back to top button