HOMEMobileज्ञान

Reliance Jio 30 दिन तक चलने वाले सबसे शानदार रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा खूब सारा डेटा

Reliance Jio 30 दिन तक चलने वाले सबसे शानदार रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा खूब सारा डेटा

रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। इनमें कई ऐसे प्लान भी हैं, जो एक महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इसी साल जनवरी में ट्राई ने हर ऑपरेटर के लिए यह जरूरी कर दिया था कि यूजर्स को कम से कम एक ऐसा प्लान ऑफर किया जाए, जिनमें उन्हें 30 दिन की वैलिडिटी मिले। ट्राई के इसी आदेश के बाद जियो ने यूजर्स के लिए 30 दिन तक चलने वाले कुछ जबर्दस्त प्लान लॉन्च किए। इन प्लान में कंपनी 30 दिन वैलिडिटी के साथ कई शानदार बेनिफिट दे रही है।

इन प्लान में 30 दिन तक फ्री कॉलिंग और डेटा 
जियो का 296 रुपये वाला प्लान कम कीमत में आन वाले बेस्ट प्लान्स में से एक है। कंपनी का यह प्लान 30 दिन चलता है। इसमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 25जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। जियो के इस प्लान में आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

जियो का 259 प्लान भी एक महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी डेली 1.5जीबी डेटा ऑफर कर रही है। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान के साथ कंपनी कई पॉप्युलर जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

30 दिन की वैलिडिटी वाले 4G डेटा वाउचर
30 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला ये जियो का सबसे सस्ता प्लान 181 रुपये का है। यह एक डेटा ऐड ऑन प्लान है। इस प्लान को यूजर अपने एक्टिव प्रीपेड प्लान के साथ सब्सक्राइब कर सकते हैं। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए 30जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घट कर 64Kbps हो जाती है। यह एक डेटा ऐड-ऑन प्लान है और इस कारण इसमें कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग या फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं दे रही।

Show More

Related Articles

Back to top button