HOMEMobile

Reliance jio ने लांच किया नया स्मार्ट फ़ोन, low price best phone

:Reliance jio ने लांच किया नया स्मार्ट फ़ोन, low price best phone

Reliance jio जल्दी बाजार में एक सस्ता एंड्रॉयड (Reliance jio smart phone ) फोन लांच करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन 4G कनेक्टिविटी के साथ बाजार में दस्तक देगा इस स्मार्टफोन में कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए आर्टिकल को सही से पढ़ें। top 5 phone ||  low price best phone

Reliance jio और Google के बीच साझेदारी

Reliance jio और Google के बीच साझेदारी है ऐलान के बाद से हैं जियो का सस्ता 4G स्मार्टफोन अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में लगी हुई है। जिओ की अपकमिंग स्मार्टफोन की गई रिपोर्ट सामने आ चुकी है। सबसे सस्ता और सबसे अच्छा स्मार्टफोन जिओ ला रहे हैं। जाने जा रहे हैं रिलायंस जिओ। जिसमें से जानकारी के मुताबिक जियो के सस्ते 4G स्मार्टफोन को गूगल प्ले कंसोल साइट पर सपोर्ट किया गया है जहां से इसके कई फीचर सामने आए हैं। हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने अपकमिंग 4G स्मार्टफोन लांचिंग की कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई भी जानकारी शेयर नहीं किया।

स्नैप ड्रैगन QM215 प्रोसेसर दिया जाएगा

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक जिओ का सबसे सस्ता स्मार्टफोन JIO ORBIC PHONE ( RC545L ) नाम से गूगल प्ले कंसोल साइट पढ़नी सिंह है। लिस्टिंग के अनुसार जिओ के 4G स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन QM215 प्रोसेसर दिया जाएगा जिसे खासतौर पर एंड्राइड ग्रुप के लिए तैयार किया गया है इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 1GB से ज्यादा रैम। और एचडी रेजोल्यूशन वाले डिस्प्ले मिलेगा। नहीं कंपनी ने इस फोन को गूगल के साथ मिलकर लॉन्च करने की प्लान बनाई है।

Show More

Related Articles

Back to top button