HOMEMobileज्ञान

Reliance Jio का 399 रुपये वाला प्लान कई OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड कॉल, डेटा और SMS की भी सुविधा

Reliance Jio का 399 रुपये वाला प्लान कई OTT ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और SMS की भी सुविधा

Reliance Jio यूजर्स को कई तरह के Prepaid Plans ऑफर करता है.Reliance Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान कई OTT ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और SMS की भी सुविधा दी जाती है. Reliance Jio का ये पोस्टपेड प्लस प्लान 75GB हाई स्पीड डेटा के साथ आता है।

Prepaid और Postpaid दोनों तरह के प्लान्स

ये भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भी है. यूजर्स के पास Prepaid और Postpaid दोनों तरह के प्लान्स का ऑप्शन रहता है. इसके कई प्लान्स के साथ OTT ऐप्स के भी सब्सक्रिप्शन दिए जाते हैं.

Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, Netflix भी साथ

Reliance Jio के ऐसे प्लान्स के बारे में यहां पर बात करने जा रहे हैं जिसमें आपको कई OTT ऐप्स के बेनिफिट्स मिलेंगे. इन प्लान्स के साथ आपको Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा.

Reliance Jio के इन प्लान्स के साथ आपको ना केवल ओटीटी बेनिफिट्स मिलेंगे बल्कि डेटा और कॉलिंग के भी बेनिफिट्स मिलेंगे. हालांकि, ये कंपनी के पोस्टपेड प्लान्स हैं. यानी आपको इसके लिए महीने का सब्सक्रिप्शन लेना होगा.

75GB हाई स्पीड डेटा के साथ

Reliance Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान कई OTT ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और SMS की भी सुविधा दी जाती है. Reliance Jio का ये पोस्टपेड प्लस प्लान 75GB हाई स्पीड डेटा के साथ आता है.

200GB डेटा रोलओवर दिया जाता

हाई स्पीड डेटा खत्म होने के बाद आपसे 10/GB चार्ज किया जाएगा. इसमें 200GB डेटा रोलओवर दिया जाता है. इस प्लान के साथ कंपनी इंटरनेशन रोमिंग का भी ऑप्शन देती है. इसके साथ आपको कई जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

जियो के इस प्लान के साथ मिलने वाले OTT बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको Amazon Prime Video, Disney+Hotstar और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. ऐसे में अगप आप अपने लिए एक ओटीटी वाला प्लान देख रहे हैं तो ये बेहतरीन प्लान साबित हो सकता है.

Show More

Related Articles

Back to top button