HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Rape with Dead body कटनी में दिल दहलाने वाली वारदात, महिला की हत्या के बाद शव से रेप !

Rape with Dead body कटनी में दिल दहलाने वाली वारदात महिला की हत्या के बाद शव से रेप!

Rape with Dead body कटनी के माधवनगर थानांतर्गत गांधी मार्केट में बुजुर्ग महिला के कत्ल की फिर Rape with Dead body जैसी जघन्य वारदात को पुलिस ने सुलझा लिया पर जो घटना सामने आई उसे सुनकर किसी का भी दिल दहल जाएगा। यह घटना दुष्कर्म तथा लूट के नियत से की गई थी पर हत्यारे ने एक पिशाच की भांति महिला की हत्या के बाद उसके शव के साथ दुष्कर्म करना After Murder Rape with Dead body कबूला जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

अन्दर अंधे कत्ल का पर्दाफाश

दिनांक 02/06/22 को माधवनगर स्थित गांधी मार्केट में निवासरत एक महिला की लाश उसके घर में मिलने पर व शरीर पर चोट के निशान होने से अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302, 450 ,456 भादवि का कायम किया  01/06/2022 की दरम्यानी रात को मृतिका महिला के घर के पास संदेही अविनाश बजाज नामक व्यक्तिगत को देखा गया था।

घटनास्थल के पास गोदाम मे लगे सीसीटीव्ही फुटेज में भी उक्त व्यक्ति देखा गया था उक्त आधार पर अविनाश बजाज की तलाश की गयी । अविनाश बजाज को पुलिस अभिरक्षा में लिया जाकर पूछताछ की गयी । अविनाश बजाज द्वारा दिनांक 01/06/2022 को लगभग रात्रि 01.00 बजे मृतिका कमला बाई के घर बुरी नियत से घुसा था मृतिका को हाथ घूसो से मारपीट कर गला दबाकर उसकी हत्या कर हत्या के बाद मृतिका के साथ गलत काम ( बलात्कार ) करना बताया गया।

गलत काम करने के बाद मृतिका के कान के सोने की बाली तथा नाक की लौंग निकाल लेना व साथ ही मृतिका के घर से उसकी आलमारी मे रखे 17,00 रू एंम पैसे ले जाना बताया । आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड मे लिया जाकर उक्त सामान की जप्ती की गयी ।

मृतिका के हत्यारे अविनाश उर्फ कारिया पिता सुरेश बजाज उम्र 21 वर्ष निवासी तिलक कालेज के पास इंद्रा आवास के मकान में थाना एनकेजे कटनी को तत्परता दिखाते हुये 24 घंटे के अंदर पकड कर अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया गया उक्त अंधे कत्ल का पर्दाफाश करने व आरोपी को पकड़ने में थाना प्रभारी विजय कुमार विश्वकर्मा , उनि गायत्री गुप्ता , उनि एमएल करण , उनि पंकज शुक्ला , उनि नवीन नामदेव प्रआर 162 भुवनेश्वर बागरी , प्र . आरक्षक 197 नीलेश दुबे , आरक्षक 538 अविनाश चौहान आरक्षक 580 शिव कुमार पटेल आरक्षक क्र 121 रविन्द्र दुबे , आरक्षक 638 वीरेन्द्र दहायत आरक्षक क्र 25 रामेश्वर सिंह मआर 651 राधिका शुक्ला चालक आर ओम शिव तिवारी की विशेष भूमिका रही । पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम को पुरूस्कृत करने की घोषणा की गयी है ।

Show More

Related Articles

Back to top button