HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Rahasyamayi Ghatna: इंदौर में सूटकेस सहित जली मिली लाश कटनी के सेवानिवृत्त रेलकर्मी की! जानिए पूरा मामला

Rahasyamayi Ghatna: इंदौर में सूटकेस सहित जली मिली लाश कटनी के सेवानिवृत्त रेलकर्मी की! जानिए पूरा मामला

Rahasyamayi Ghatna इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के समीप निहालपुर मुंडी गांव खेतों में सूटकेस सहित अधजले मिले शव की पहचान NKJ थाना अंतर्गत उपनगरीय क्षेत्र छपरवाह निवासी सेवानिवृत्त रेलकर्मी लगभग 72 वर्षीय संपतलाल पयासी के होने का दावा इंदौर पुलिस ने किया है।

सूचना कटनी पुलिस को देकर परिजनों को सूचित करने कहा है। एनकेजे पुलिस से इस संबंध में सूचना मिलने के बाद संपतलाल पयासी के परिवार के कुछ सदस्य कलरात इंदौर भी रवाना हो गए हैं जो आज दोपहर तक इंदौर पहुंच जाएंगे। जिसके बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी। इंदौर पुलिस के मुताबिक शव पूरी तरह से जला हुआ है और उसके नीचे सुटकेस भी रखा मिला है। पुलिस को शंका है कि किसी ने हत्या के बाद सूटकेस में यहां लाकर उसे जलाया गया है।

मृतक के शरीर पर चोटों के निशान भी हैं। राजेंद्रनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि बायपास से करीब 600 मीटर अंदर निहालपुर मुंडी गांव के एक खेत में ट्रॉली बैग में जली हुई लाश पड़ी है। शव बुरी तरह से जला हुआ था। शव को एक सूट के अंदर भरकर लाया गया था।

ट्रॉली बैग जला हेंडल नहीं

शव के पास ट्रॉली बैग में से ट्राली पूरी तरह से जल चुकी थी लेकिन उसका हेंडल बिलकुल नहीं जला। वह धुएं से काला भी नहीं हुआ। पुलिस को एरिस्टोक्रेट कंपनी का स्टीकर भी सुटकेस के पास से मिला है। इंदौर पुलिस का मानना है कि बिजलपुर के नजदीक जहां शव बरामद हुआ है वहां बायपास का रास्ता भी निकलता है। शव फेंकने वाले उसे हाईवे से लेकर आए होंगे और खेतों में फेंक कर सूटकेस के ऊपर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसमें आग लगा दी होगी। पुलिस अब टोल नाकों के सीसीटीवी फुटेज और बायपास पर लगे कैमरों के फुटेज तलाश रही है।

लड़की दामाद के साथ गए थे संपत

एक जानकारी में यह पता चला है कि इंदौर पुलिस की सूचना के आधार पर शव उपनगरीय क्षेत्र छपरवाह निवासी लगभग 72 वर्षीय संपतलाल पयासी का होना बताया जा रहा है। संपतलाल पयासी अपनी धर्मपत्नी व लड़की-दामाद के साथ लगभग एक सप्ताह पूर्व मुंबई जाने को कहकर निकले थे। बताया जाता है कि संपतलाल पयासी का दामाद मुंबई में काम करता है।

लड़की-दामाद नहीं उठा रहे फोन

उधर पुलिस से जानकारी लगने के बाद संपतलाल पयासी के पारिवारिक सदस्यों सहित आसपास के पड़ोस के लोगों ने उनके लड़की दामाद से संपर्क कर वस्तुस्थिति पता करने कई बार फोन लगाया लेकिन दोनों ने फोन नहीं उठाया। जिससे इस पूरे घटनाक्रम में लड़की व दामाद की भूमिका को पुलिस संदिग्ध मानकर चल रही है और दोनों के बारे में पता करने का प्रयास कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button