HOMEMADHYAPRADESH

Qawwal Nawaz Parvez कव्वाल को कानपुर से गिरफ्तार कर रीवा पहुंची पुलिस

Qawwal Nawaz Parvez कव्वाल को कानपुर से गिरफ्तार कर रीवा पहुंची पुलिस

Qawwal Nawaz Parvez रीवा के मनगवां में आयोजित उर्स के दौरान हिंदुस्तान के खिलाफ जहर उगलने वाले कानपुर के कव्वाल शरीफ परवाज (नवाज शरीफ) को रीवा पुलिस ने गत दिवस कानपुर से गिरफ्तार कर लिया है। रविवार की देर रात पुलिस उसे लेकर रीवा पहुंची, कव्वाल को न्यायालय पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

फरारी में जारी किया था वीडियो : कव्वाल ने वीडियो जारी किया था। इसमें उसने कहा, मोदी-योगी और अमित शाह मेरे दिल में बसते हैं। मैंने उनके लिए नहीं कहा था।

गिरफ्तारी का किया खुलासा : एसपी रीवा नवनीत भसीन ने दिए गए बयान में बताया था कि विकास गुप्ता की रिपोर्ट पर मनगवां थाने में शरीफ परवाज सहित उर्स कमेटी के संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जिसे कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला दर्ज हुआ तो याद आई देशभक्ति : इंटरनेट मीडिया पर कव्वाल शरीफ परवाज ने सफाई देते हुए वीडियो जारी किया है। उसमें उसने कहा- हिंदू भाइयों को नमस्कार, आदाब। एक प्रोग्राम मैंने गत दिवस मनगवां में किया था। वहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वहां मैंने कोई ऐसी गलत बात नहीं की। मैंने ये कहा था कि हमारे मोदी जी भी हैं। यहां योगी जी भी हैं। अमित शाह भी हैं। मैंने कोई गलत बात नहीं की है। उनसे भी बड़े हैं कौन बड़े हैं अल्लाह, ईश्वर जितने भी भगवान हैं। तो उनकी बात सिर आंखों पर। मोदी मेरे दिल में हैं। योगी और अमित शाह मेरी जान में हैं। मैंने उनके लिए नहीं कहा था। किसी की तरफ इशारा नहीं था। इशारा गरीब नवाज की तरफ था।

Show More

Related Articles

Back to top button