HOME

Pathaan Movie Update: शाहरुख खान की नई फिल्म का एक और अपडेट, दीपिका का आया नया लुक सामने

बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए 'पठान' (Pathaan) की बेताबी समझी जा सकती है।

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए ‘पठान’ (Pathaan) की बेताबी समझी जा सकती है।

ये फिल्म शायद अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसके जरिए फिल्म चार साल के लंबे अंतराल के बाद शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी होगी।

कुछ महीने पहले, मेकर्स ने दीपिका, जॉन और शाहरुख के किरदारों से पर्दा उठाते हुए फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था, जिसने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी। इस बीच अब दीपिका पादुकोण ने फिल्म से जुड़ा एक अपडेट साझा किया है। सभी कलाकारों ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन इसकी डबिंग अब भी जारी है, जिसकी एक झलक दीपिका ने साझा की है।

 

जॉन अब्राहम ने भी पिछले महीने घोषणा की थी कि पठान की डबिंग अभी भी की जा रही है। जबकि फैंस इससे कहीं ज्यादा अपडेट की उम्मीद कर रहे हैं। ऐसे में दीपिका ने जो तस्वीर साझा की है, उससे भी एक हिंट मिलता है कि उन्होंने भी ‘पठान’ के लिए डबिंग शुरू कर दी है। तस्वीर को साझा करते हुए, दीपिका ने लिखा, “#WIP #pathaan।”

दीपिका के फिल्मी फ्रंट की बात करें तो पठान के अलावा एक्ट्रेस के पास ‘द इंटर्न’ है, साथ ही वो “प्रोजेक्ट के” में प्रभास के साथ नजर आएंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button