HOMEMADHYAPRADESH

Panna Breaking: पन्ना के कपड़ा व्यापारी ने पत्नी के बाद खुद को मारी गोली

Panna पन्ना के कपड़ा व्यापारी ने पत्नी के बाद खुद को मारी गोली

Panna पन्ना शहर के बड़ा बाजार से लगा हुआ किशोरगंज में प्रतिष्ठित कपड़ा व्यापारी संजय सेठ व उनकी पत्नी मीनू सेठ की सीने में गोली लगने से दर्दनाक मौत हो गई है। दोनों घर में अकेले थे और दोनों की हृदय के पास सीने में गोली लगी है। चर्चा है कि संजय सेठ ने पहले पत्नी को गोली मारी फिर स्वयं गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद से बड़ा बाजार स्थित व्यापारियों शोक का माहौल है और बड़ी संख्या में लोग उनके घर के पास जमा हो गए। सूत्रों से पता चला है कि संजय सेठ की पत्नी मीनू सेठ की तबीयत खराब रहा करती थी लोग यह भी बता रहे हैं कि वह मानसिक डिप्रेशन में रहती थी। फिलहाल कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है। घटना आज दोपहर 1 से 2 के बीच की बताई जा रही है।

मृतक दंपति की दो संताने हैं इनकी पुत्री राशि से भोपाल में पढ़ती है तथा पुत्र अथर्व जो कक्षा ग्यारहवीं का छात्र है। पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने मामले के संबंध में बताया कि अभी कारण अज्ञात है। प्रथम दृष्टया यह मामला परिवारिक नजर आता है। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है जो भी तथ्य सामने उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना पर मर्ग कायम कर लिया गया है। दोनों ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button