HOMEविदेश

PAK रैली के दौरान फायरिंग में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान घायल

PAK रैली के दौरान फायरिंग में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान घायल

PAK के गुजरांवाला में रैली के दौरान फायरिंग में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उन्हें अपने दाहिने पैर पर पट्टी बांधकर और एक एसयूवी में ले जाते हुए देखा गया। हमलावर को गिरफ्तार किया गया है। उसने इमरान खान पर नीचे से गोली चलाई, जब पूर्व क्रिकेटर शहबाज शरीफ सरकार के खिलाफ इस्लामाबाद में चल रहे “लॉन्ग मार्च” को संबोधित करने के लिए एक कंटेनर-ट्रक के ऊपर खड़े थे।

वजीराबाद में जफर अली खान चौक के पास आज पूर्व पीएम और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के कंटेनर के पास गोलीबारी हुई। इमरान खान के पैर में चोट लगी। गोली चलाने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जियो की रिपोर्ट के मुताबिक, फायरिंग से बमुश्किल एक घंटे पहले उन्होंने गुजरांवाला के एक अन्य हिस्से में समर्थकों से कहा था कि वे उनके साथ शहर के दूसरे हिस्से में जाएं और वहां बोलने का वादा करें। उनकी पार्टी ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वह अपनी काली एसयूवी से कंटेनर-ट्रक में सवार होते दिख रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान कथित तौर पर उनके लॉन्ग मार्च कंटेनर के पास गोली लगने से घायल हो गए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button