GadgetHOMEMobile

फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो सबसे धाकड़ और सस्ता मोबाइल देखें Oppo Reno 8 5G के फीचर्स

सबसे धाकड़ और सस्ता मोबाइल खरीदना है, तो देखें Oppo Reno 8 5G के फीचर्स

Oppo Reno 8 5G अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं.और आप बार-बार अपनी फोटो क्लिक करते हैं तो आपके लिए यह फोन पर बेस्ट रहेगा. लोग अक्सर इस फोन का इस्तेमाल इस्तेमाल करते हैं.क्योंकि उन्हें फोटोस अच्छे लेने होते हैं. और ओप्पो के इस फोन को इस तरह डिजाइन किया गया हुआ है की फोटो लुक में ऑटोमेटिक काफी अच्छी दिखती है।

फोटो का यह फोन अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है. और इसकी कीमत 39,999 रुपए है. हालांकि फ्लिपकार्ट पर अभी भारी सेल हाल ही में आई है तो यह फोन आपको काफी सस्ता मिल सकता है.जितना कि आप सोच भी नहीं सकते. ओप्पो रेनो 5 जी को फ्लिपकार्ट पर ₹12000 सस्ता बेचा जा रहा है. फ्लिपकार्ट में इस फोन पर आपको 23 % की छूट मिल रही है. और SBI के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड पर आपको 15,000 की छूट मिल रही है. और यह ऑफर आपको IDFC के क्रेडिट कार्ड पर भी मिलेगा.

यदि आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं. जो बढ़िया कंडीशन में होना चाहिए. तो उसमें आपको ₹17000 तक की छूट मिलेगी. इस फोन के फीचर्स काफी शानदार है. इस फोन की डिस्प्ले 6.43 कि है और इसकी रैम 8 GB की है. साथ ही इसमें 128 जीबी का स्टोरेज भी दिया गया है. बैटरी भी काफी शानदार है. और यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ ट्रिपल रेयर कैमरा दिया गया है. इस ऑफर का जल्दी फायदा उठाएं.

Show More

Related Articles

Back to top button