HOMEMADHYAPRADESH

Online Cricket Satta जबलपुर में जिम्बाम्बे-पाकिस्तान T20 मैच की हर बाल पर लग रहा था सट्टा

Online Cricket Satta जबलपुर में जिम्बाम्बे-पाकिस्तान मैच की हर बाल पर लग रहा था सट्टा

Online Cricket Satta जबलपुर में जिम्बाम्बे-पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच पर चल रहे बड़े सट्टे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। सट्टा खिलाते हुए सटोरिए कपिल खटवानी नामक शख्स को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार इस क्रिकेट के सट्टे की लाइन देने वाले सुमित जैन की तलाश की जा रही है। पुलिस को सट्टे के अड्डे में सटोरिये से नगदी 1 लाख 13 हजार 200 रूपये, 4 मोबाईल, एलईडी टीव्ही, सैटअप बाक्स जप्त किया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि जबलपुर की साई कालोनी संचार नगर में रहने वाला कपिल खटवानी अपने घर से जिम्बाम्बे एवं पाकिस्तान के मध्य चल रहे टी-20 वर्ल्डकप के मैच में रनों पर हार जीत का दाव लगवाकर क्रिकेट का सट्टा खिलवा रहा है। इसके बाद आज पुलिस ने मैच के दौरान छापा मारा जिसमें सट्टे और इसे ऑपरेट कर रहे व्यक्ति को पकड़ने में कामयाबी मिली।

माढ़ोताल TI रीना पाण्डे शर्मा के द्वारा थाना स्टाफ एवं क्राईम ब्रांच की टीम के साथ दबिश दी गयी। घर के अंदर LED टीव्ही पर चल रहे जिम्बाम्बे-पाकिस्तान का मैच देखते हुए रूपयो का हार जीत का दांव लगवाते हुए इस व्यक्ति  के अलावा 1 मोबाईल कॉलिंग पर कन्टीन्यू जुडा हुआ था। जिसका स्पीकर ऑन था। जिस पर लगातार रेट बोला जा रहा था।

पुलिस ने 4 मोबाईल एवं नगद 1 लाख 13 हजार 200 रूपये, एक एलईडी टीव्ही, 1 सैटअप बॉक्स, जप्त करते आरोपियों के विरूद्ध धारा 4 क सट्टा एक्ट एवं 109 भादवि के तहत कार्यवाही की है।

Show More

Related Articles

Back to top button