HOMEIndoreMADHYAPRADESH

OMG 13 साल के बच्चे ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में 13 साल के बच्चे को चाकूओं से गोदा

OMG 13 साल के बच्चे ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में 13 साल के बच्चे को चाकूओं से गोदा

OMG इंदौर में खूनी संघर्ष की घटना सामने आई है। शहर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। स्कूली बच्चों ने साथी को इस तरह चाकू मारे की उसकी जान पर बन आई। गले, सिर और पीठ पर पड़े चाकूओं के घाव से वह गंभीर अवस्था में पहुंच गया। पुलिस ने तीन बच्चों को गिरफ्तार किया है जो 12 से 13 साल के हैं। उनके विरुद्ध प्राणघातक हमले का केस दर्ज किया गया है।

घटना बुधवार देर रात चितावद क्षेत्र की है। आरोपित और घायल छात्र शिवमोती नगर व आनंद नगर के रहने वाले है। 13 वर्षीय छात्र को स्वजन देर रात गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल ले गए तो घटना का पता चला। पुलिस ने जानकारी जुटाई और हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। संयोग से तीनों हमलावर भी 12 से 13 वर्ष के निकले। पूछताछ करने पर पता चला कि विवाद तो एक लड़की के पीछे हुए है।

प्रेमिका के चक्कर में बहाने से बुलाकर चाकू मारे
टीआइ के मुताबिक एक आरोपित की हमउम्र किशोरी से दोस्ती है। उससे घायल किशोर भी बातचीत करता है।वह इस बात से गुस्सा था। उसने 13 वर्षीय साथी को पूरा वाकया बताया और कहा कि उसे सबक सिखाना है।आरोपित छात्र व उसके दोस्त ने योजनाबद्ध तरीके से उसे (घायल किशोर) को बुलाया और कहा कि जन्मदिन की पार्टी में चलना है। आरोपित उसको चितावद की तरफ ले गए और सुनसान जगह देखकर चाकू मारना शुरू कर दिए। छात्र को गले पर चाकू लगा और वह ढेर होकर गिर गया। काफी देर बाद वह जैसे-तैसे घर पहुंचा और इशारों में स्वजन को घटना बताई।
Show More

Related Articles

Back to top button