HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

OMG यह शख्स जीत गया लॉटरी में 16 हजार करोड़ रुपए!

OMG यह शख्स जीत गया लॉटरी में 16 हजार करोड़ रुपए!

OMG अगर आपको बताया जाए कि कोई व्यक्ति लाटरी में 16000 हजार करोड़ रुपये जीत गया तो शायद आपको विश्वास न हो लेकिन यह सही है एक शख्स की किस्मत रातों रात ऐसी चमकी कि वह 16 हजार करोड़ रुपये का मालिक बन गया.यह मामला केलोफोर्निया का बताया गया। इसी नाम की लॉटरी कम्पनी भी है।

हालांकि जिस शख्स ने ये लॉटरी जीती है उसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. अब तक यह शख्स किसी के सामने नहीं आया है. लॉटरी की बेवसाइट ने बताया कि पावरबॉल गेम में सफेद बॉल पर लकी नंबर 10, 33, 41, 47 और 56 अंकित थे. लाल रंग की बॉल पर लकी नंबर 10 अंकित था. 16000 करोड़ की लॉटरी जीतने वाले ने Joe’s Service Center, Altadena, California से लकी टिकट लिया था. इतने पैसे में इंसान बुर्ज खलीफा से लेकर विंडसन महल तक खरीद सकता है. हालांकि लकी नंबर की घोषणा करने में काफी देरी हुई. सोमवार को तय समय से 10 घंटे देरी से विजेताओं की घोषणा की गई.

अब कैसे मिलेंगे पैसे

कंपनी ने बताया कि पैसे के लिए विजेता दो प्रक्रियाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर विजेता एकबार में सारी रकम लेता है तो उसे सिर्फ 8000 करोड़ रूपये मिलेंगे लेकिन विजेता दो शिफ्ट में पैसे लेता है तो उसे पूरे 16000 करोड़ रूपये मिलेगें हालांकि रकम की दूसरी किस्त के लिए उसे 29 सालों का इंतजार करना पड़ेगा.

Show More

Related Articles

Back to top button