HOMEराष्ट्रीय

OMG बंगाल की पगला नदी में तैरते मिले 38 लाख रुपये के 317 मोबाइल फोन

OMG बंगाल की पगला नदी में तैरते मिले 38 लाख रुपये के 317 मोबाइल फोन

OMG क्या अपने कभी सुना है कि नदी में मोबाइल तैरते हुए मिले हैं, शायद नहीं लेकिन भारत मे यह घटना हुई है। पश्चिम बंगाल की पगला नदी में तैरते मिले 38 लाख रुपये के 317 मोबाइल फोन, बीएसएफ ने भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पर 317 मोबाइल जब्त किए।

पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात BSF के जवानों ने सैकड़ों मोबाइल फोन बरामद किए हैं. केले के तने से बंधे प्लास्टिक के कुछ कंटेनर पगला नदी के किनारे पानी में बह रहे थे. बीएसएफ के जवानों से जैसे ही देखा, उसे नदी से बाहर निकाला. जब इस कंटेनर को खोला गया तो इसमें 317 मोबाइल फोन थे. सभी मोबाइलों की कीमत करीब 38 लाख रुपये बताई जा रही है.

BSf  ने बयान जारी कर कहा कि दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के अंतर्गत 70वीं बटालियन के जवानों ने रविवार शाम करीब 5.30 बजे बॉर्डर आउट पोस्ट लोधिया (मालदा) के पास पगला नदी में बहते हुए कुछ प्लास्टिक कंटेनरों को तैरता हुआ पाया. ये कंटेनर केले के तने से बंधे हुए थे. जवानों ने जैसे ही देखा, उसे फौरन पानी से बाहर निकाला. कंटेनरों को बाहर निकालने के बाद उसे खोलने पर 317 फोन मिले, जिसकी कीमत करीब 38 लाख रुपये बताई जा रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button