HOMEMADHYAPRADESH

OMG दमोह के पथरिया में free fire मोबाइल गेम खेलते समय युवक की मौत

OMG दमोह के पथरिया में मोबाइल गेम खेलते समय युवक की मौत

MP के पथरिया थाना की जेरठ चौकी के असलाना गांव में एक युवक की फ्री फायर free fire गेम खेलते हुए मौत हो गई। युवक को गेम खेलते समय मुंह से खून आने लगा और झाग निकलने लगा। इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

असलाना गांव के रहने वाले 30 वर्षीय युवक अंकेश पुत्र मिट्ठू अहिरवार का तीन महीने पूर्व ही विवाह हुआ था। शुक्रवार की रात वह मोबाइल में फ्री फायर गेम खेल रहा था। मृतक की पत्नी पुष्पा अहिरवार ने बताया कि उसके पति मोबाइल में फ्री फायर गेम खेल रहे थे और रात में अचानक उन्हें मुंह से झाग आने लगा और खून की उल्टी होने लगी। इससे घर के लोग घबरा गए और तत्काल ही इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए जहां डाक्टर ने पति को मृत घोषित कर दिया।

पत्नी ने बताया कि पति ने किसी जहरीली चीज का सेवन नहीं किया वह तो केवल मोबाइल पर गेम खेल रहे थे और इसके बाद मुंह से झाग आने लगा। वहीं मृतक के पिता ने बताया कि बेटे को कुछ नहीं हुआ उसे बुखार चढ़ा था, बेटा उनके पास आया और कहा कि सिर में दर्द हो रहा है इसके बाद हिचकी आई और बोलना बंद हो गया। इसके बाद वह जिला अस्पताल लेकर आए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button