Ola Scooter के साथ गुस्साये ग्राहक ने गधे से खिंचवाया स्‍कूटर, जानें पूरा मामला; देखें वीडियो

E Bike का शौंक है तो देखें वीडियो

Ola Scooter । ओला इलेक्ट्रिक S1 pro एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जहां स्कूटर को एक गधे से बांधकर रोड पर घूमाया जा रहा है।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर और एक गधे की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर और एक गधे की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर से नाराज शख्स ने अपनी गाड़ी को गधे से खिंचवाया। ग्राहकों का आरोप है कि ओला कस्टमर केयर में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी कंपनी ने सही रिस्पॉन्स नहीं किया।

E Bike: मशहूर वेस्पा बनाने वाली एलएमएल ई-हाइपरबाइक के साथ करेगी वापसी, जल्द लॉन्च करेगी ये अनोखे इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स

आपको बता दें, यह मामला महाराष्ट्र का है, जहां बीड जिले के रहने वाले सचिन गिट्टे ओला स्कूटर को लेकर परेशान हो गए हैं। खरीदने के 6 दिन के बाद ही ओला स्कूटर ने सचिन गिट्टे को धोखा दे दिया, जिसके बाद सचिन गिट्टे महाराष्ट्र के सड़कों पर छाए रहे हैं। उसने अपने स्कूटर को एक गधे से बांधकर महाराष्ट्र के परली की सड़कों पर परेड किया और लोगों से कहा कि ओला पर भरोसा नहीं किया जा सकता है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन गिट्टे ने 21 सितंबर को स्कूटर बुक किया था जिसकी डिलीवरी 24 मार्च को हुई, डिलीवरी के 6 दिन बाद ही स्कूटर ने गिट्टे का साथ छोड़ दिया। इनके द्वारा कई बार ओला कस्टमर केयर में शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद कंपनी के तरफ से एक ओला मैकेनिक भी गया लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया। गिट्टे प्रतिदिन कंपनी के कस्टमर केयर में कॉल करते रहे लेकिन उनके समस्या का समाधान नहीं हुआ।

गिट्टे ने परेशान होकर महाराष्ट्र के परली की सड़कों पर ओला को गधे से बांधकर परेड कराया, जिसे स्थानीय मीडिया में परेड खूब दिखाया गया और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। सोशल मीडिया पर यूजर ने अपनी अजीबो-गरीब प्रतिक्रिया दीं।

गिट्टे के मुताबिक उन्होंने कंज्यूमर फोरम में कंपनी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

हाल के दिनों में भी ओला सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना रहा, जिसमें घटिया निर्माण गुणवत्ता, बैटरी और मोटर के साथ समस्याओं के बारे में कई शिकायतें सामने आई हैं। पुणे में कुछ महीने पहले स्कूटर में आग लगने की घटना सोशल मीडिया पर छाया रहा।

वहीं गुवाहाटी में भी एक युवक के साथ दुर्घटना होने पर युवक के पिता ने स्कूटर के कंपनी पर आरोप लगाया था, जिसके बाद कंपनी ने जांच करने के बाद स्कूटर में किसी प्रकार की खराबी होने से इनकार किया था।

Exit mobile version