New Year 2022 नव-वर्ष की नहीं होंगे बड़े आयोजन, रात साढ़े दस बजे तक ही मना सकेंगे जश्‍न

New Year 2022 नव-वर्ष की नहीं होंगे बड़े आयोजन, रात साढ़े दस बजे तक ही मना सकेंगे जश्‍न

New Year 2022 नये साल के जश्न में कोरोना की बंदिशें इस साल भी हैं। इसलिए नये साल का जश्न ऐहतियात के साथ मनाया जाएगा। किसी भी होटल ने बैठक क्षमता नहीं बढ़ाई है और न ही किसी सेलिब्रेटी को बाहर से बुलाया जा रहा है। शासन की गाइड लाइन का पालन करते हुए 31 को छोटे-छोटे आयोजन शाम सात बजे से रात साढ़े दस बजे के बीच होंगे, जिनमें लाइव म्युजिक और डीजे शामिल है। नये साल के स्वागत में डांस और म्युजिक से ज्यादा खानपान पर ध्यान दिया जा रहा है। वहीं वेक्सिनेशन सर्टिफिकेट की अनिवार्यता के लिए बुकिंग के समय ही सूचित किया जा रहा है।

भोपाल में होटल वालों ने प्रशासन के निर्देशों का पालन करते हुए न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन के इंतजाम किए गए हैं। 31 की रात को सिर्फ कैडल लाइट डिनर और डीजे रहेगा। उन्होंने बताया कि डांस पार्टी इस साल भी नहीं होगी। होटल नूर-उस- सबाह के मार्केटिंग हेड शरद वर्मा ने बताया कि होटल में गाला डिनर के साथ लाइव म्युजिक और डीजे के साथ डांस का लुत्फ अतिथि उठा सकेंगे।

पर्यटन निगम के होटल ‘1909 द क्राउन आफ भोपाल” रूफ टाप रेस्टोरेंट में क्रिसमस ईव से उत्सव की शुरुआत हो चुकी है। रेस्टारेंट के मैनेजर प्रदीप खरे ने बताया कि 31 दिसंबर तक इकाई में अलग- अलग संगीत जैसे, गजल नाइट्स, बालीवुड रेट्रो, इंस्ट्रूमेंटल, अकार्डियन म्यूजिक और 31 को आर्केस्ट्रा की प्रस्तुति होगी। अतिथियों का स्वागत माकटेल से किया जाएगा। शेफ स्पेशल मेन्यु व गिफ्ट भी आकर्षण होंगे। खरे ने बताया कि इस रूफ टाप रेस्टोरेंट में हमने अलग से कोई बैठक व्यवस्था नहीं की है। मौजूदा बैठक व्यवस्था में ही राजधानीवासी शहर का एक अलग नारा देख सकते हैं। स्वाद प्रेमियों के लिए शेफ स्पेशल मेन्यू भी होगा।

Exit mobile version