Murder in Katni मुंबई से लौटे कलयुगी पुत्र ने की वृद्ध पिता की नृशंस हत्या

Murder in Katni मुंबई से लौटे पुत्र ने की वृद्ध पिता की नृशंस हत्या

Murder in Katni कटनी के बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम कछारी में मुंबई से लौटे पुत्र ने चरित्र संदेह को लेकर पिता की नृशंस हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम कछारी निवासी 25 वर्षीय लक्ष्मण कुम्हार मुंबई में नौकरी करता है। लक्ष्मण को अपने 70 वर्षीय वृद्ध पिता नंदीलाल कुम्हार के ऊपर संदेह था कि उसके उसकी ही पत्नी से अवैध संबंध है। इसी संदेह को लेकर लक्ष्मण सोमवार को मुंबई से गांव लौटा।

मंगलवार की रात लगभग 11 बजे उसका पिता नंदीलाल से इसी बात को लेकर विवाद होने लगा। बताया जाता है कि मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा कि लक्ष्मण ने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाकर पिता नंदीलाल की छाती पर कई वार कर दिए। जिसके कारण नंदीलाल घर पर ही लहूलुहान व अचेत हो गया।

कुछ ग्रामीणों ने पिता-पुत्र के बीच विवाद व मारपीट की जानकारी डायल 100 को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कुल्हाड़ी के हमले में गंभीर रूप से घायल नंदीलाल को बड़वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आई। जहां से उसे जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया।

बताया जाता है कि जिला चिकित्सालय में भी जब उपचार से नंदीलाल की हालत में सुधार नहीं हुआ तो उसे गहन उपचार के लिए जबलपुर रिफर कर दिया गया। थाना प्रभारी श्री मिश्रा ने बताया कि जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में नंदीलाल की बुधवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। जबलपुर पुलिस ने शवपरीक्षण कराते हुए मर्ग कायम कर मर्ग डायरी जांच हेतु बड़वारा पुलिस को भेजी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पुत्र लक्ष्मण के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

आरोपी पुत्र गिरफ्तार-थाना प्रभारी

बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि पिता नंदीलाल की नृशंस हत्या करने के बाद आरोपी पुत्र लक्ष्मण फिर से मुंबई भागने की फिराक में था लेकिन पुलिस ने उसे मुंबई भागने के पूर्व अपनी गिरफ्त में ले लिया। साथ ही उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी जप्त कर लिया है।

Exit mobile version