HOME

MP Nikay Chunav Result 2022 : यहां देखिये खंडवा, बुरहानपुर, सिंगरौली के सबसे तेज नतीजे

निकाय चुनाव के रिजल्ट का इंतजार अब खत्म हो गया है. EVM में बंद प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला आ हो जाएगा. इनके नतीजों पर सबकी नजर है. अब इन शहरों को नया महापौर मिलने वाला है. शहरीय सरकार की कमान किसे हाथों में जाता है. इसपर रहेगी हमारी सटीक नजर.

MP Nikay Chunav Result 2022 : निकाय चुनाव के रिजल्ट का इंतजार अब खत्म हो गया है. EVM  में बंद प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला आ हो जाएगा. इनके नतीजों पर सबकी नजर है. अब इन शहरों को नया महापौर मिलने वाला है. शहरीय सरकार की कमान किसे हाथों में जाता है. इसपर रहेगी हमारी सटीक नजर. यहां हम आपको देंगे खंडवा, बुरहानपुर, सिंगरौली के रिजल्ट की पलपल की अपडेट

17 July 2022
10:53 AM

खंडवा में मतों की गिनती में पार्षद पद के भाजपा प्रत्याशी गोपाल सोनी को हाटकेश्वर वार्ड में हार का सामना करना पड़ा है.

10:48 AM

खंडवा में बीजेपी महापौर प्रत्याशी आगे, गुरुनानक वार्ड 15 से कांग्रेसी प्रत्याशी दीपक मुल्लू राठौर जीत गए है, वहीं वार्ड नंबर 39 रानी लक्ष्मीबाई में निर्दलीय प्रत्याशी आगे चल रही है.

10:42 AM

सिंगरौली नगर निगम: 14 वार्ड के आये रुझानों में 7 पर आम आदमी पार्टी आगे चल रही है.
2 पर कांग्रेस आगे
5 पर भाजपा आगे

09:52Am
कुछ देर में आएंगे रुझान
पहले डाक मतपत्र की गिनती शुरू हो गई है. महज 17 डाक मतपत्र है. काउंटिग में भाजपा आगे चल रही है. ईवीएम मशीनों से काउंटिंग शुरू हो चुकी है. कुछ ही देर में रुझान आने शुरू हो जाएंगे.
09:42AM
बुरहानपुर में बीजेपी आगे
बुरहानपुर नगर निगम के चुनाव की मतगणना सुबह 9 बजे से शुरू हो गई.  जिसका पहला पहला रुझान सामने आ गया है. वार्ड क्रमांक 18 से बीजेपी आगे चल रही है.
09:01 AM

बुरहानपुर में गिनती शुरू
बुरहानपुर नगर निगम के चुनाव की मतगणना सुबह 9 बजे से शुरू हो गई है. सबसे पहले डाक मतपत्रों की गिनती शुरू की गई है. डाक मतपत्रों की गिनती खत्म होते ही महापौर और पार्षदों के लिए डले वोटों की गितनी शुरू हो जाएगी.

08:38 AM

खंडवा में 5 प्रत्याशी मैदान में
खंडवा नगरीय निकाय चुनाव में इस बार महापौर पद पर 5 प्रत्याशी मैदान में हैं.  भाजपा से महापौर पद के लिए अमृता अमर यादव और कांग्रेस से आशा अमित मिश्रा मैदान में हैं. दोनों ही प्रमुख पार्टी के नेता अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे है.

08:07 AM

सिंगरौली में भी काउंटिंग की तैयारी पूरी
नगरी निकाय चुनाव सिंगरौली का में भी 9 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी.  पचोर पॉलिटेक्निक कॉलेज में 45 वार्डों के मतों की गणना की जाएगी.
प्रत्येक राउंड का एलाउंसमेंट के जरिए जानकारी दी जाएगी. सुरक्षा की दृष्टि से बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हो गया है.

07:26 AM

खंडवा में काउंटिंग की तैयारी पूरी
खंडवा नगर निगम चुनाव के लिए मतगणना स्थल पर तैयारियां पूर्ण हो गई है. मतगणना सुबह 9:00 बजे से शुरू होगी. काउंटिंग लिए जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. यह महापौर पद के लिए मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में है. खंडवा के 50 वार्डों के वार्ड पार्षदों की गिनती भी आज ही होगी. आपको बता दें कि खंडवा में 55.5% मतदान हुआ था.

Related Articles

Back to top button