HOME

MP Nagariya Nikay Chunav Result: सतना और खंडवा में बीजेपी महापौर प्रत्याशी जीते,जबलपुर में कांग्रेस की जबरदस्त बढ़त

MP Nagariya Nikay Chunav: खंडवा में बीजेपी आगे, दिग्विजय ने कहा- जीतेगी कांग्रेस

MP Nagariya Nikay Chunav: सतना और खंडवा में बीजेपी महापौर प्रत्याशी जीते, मतगणना जारी

सतना, खंडवा और बुरहानपुर में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी जीत गए हैं. पार्टी को ग्वालिर और जबलपुर में कड़ी टक्कर मिल रही है. सतना में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी योगेश ताम्रकार थे. खंडवा में बीजेपी ने अमृता यादव को प्रत्याशी बनाया था. बुरहानपुर में माधुरी पटेल बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही थीं.

जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी अन्नू 30 हजार से ज्यादा मतों से आगे

जबलपुर महापौर प्रत्याशियों की मतगणना जारी है. कांग्रेस महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर अन्नू करीब 30 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं. इधर, सतना, खंडवा और बुरहानपुर में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी जीत गए हैं. पार्टी को ग्वालिर और जबलपुर में कड़ी टक्कर मिल रही है. सतना में बीजेपी के महापौर प्रत्याशी योगेश ताम्रकार थे. खंडवा में बीजेपी ने अमृता यादव को प्रत्याशी बनाया था. बुरहानपुर में माधुरी पटेल बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही थीं.

17 Jul 2022 13:23 (IST)

MP Nagariya Nikay Chunav: सतना में बीजेपी महापौर प्रत्याशी योगेश ताम्रकार जीते

सतना में बीजेपी महापौर प्रत्याशी योगेश ताम्रकार जीत गए हैं. शाजापुर नगर पालिका पर भी बीजेपी का कब्जा हो गया है. जबलपुर में के 79 वार्डों में बीजेपी-कांग्रेस के बीज कांटे की टक्कर है. यहां 34 वार्डों में बीजेपी और 33 वार्डों में कांग्रेस आगे है. 1 वार्ड में शिवसेना आगे चल रही है. 2 वार्ड में बीएसपी, 2 वार्ड में एआईएमआईएम के पार्षद आगे हैं.

17 Jul 2022 13:17 (IST)

MP Nagariya Nikay Chunav: शाजापुर नगर पालिका पर बीजेपी का कब्जा

शाजापुर नगर पालिका पर बीजेपी का कब्जा हो गया है. 29 वार्डों में से 17 पर बीजेपी जीत गई है. 9 पर कांग्रेस जीती है. अन्य सीटों पर स्थिति स्पष्ट नहीं है. दूसरी ओर, बुरहानपुर में बीजेपी महापौर प्रत्याश जीत गई हैं. जबलपुर के 79 वार्डों में बीजेपी-कांग्रेस के बीज कांटे की टक्कर है. यहां 34 वार्डों में बीजेपी और 33 वार्डों में कांग्रेस आगे है. 1 वार्ड में शिवसेना आगे चल रही है. 2 वार्ड में बीएसपी, 2 वार्ड में एआईएमआईएम के पार्षद आगे हैं. 5 वार्ड में निर्दलीयों को बढ़त है. यहां 8 राउंड का काउंटिंग हो चुकी है.

MP Nagariya Nikay Chunav: बुरहानपुर में बीजेपी महापौर प्रत्याशी जीतीं, जबलपुर में ओवैसी की पार्टी की एंट्री

बुरहानपुर में बीजेपी प्रत्याशी माधुरी पटेल जीतीं. वहीं, जबलपुर में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की एंट्री हो गई है. इस पार्टी के दो पार्षद रुझानों में आगे हैं. वहीं, बीजेपी महापौर प्रत्याशी जितेंद्र जामदार अपना वार्ड हार गए हैं. सुभद्रा कुमारी चौहान वार्ड से वे 350 वोट से हारे. यहां कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नु 19000 से अधिक वोटों से आगे चल रहे हैं. यहां 8 राउंड खत्म हो गए हैं.

MP Nagariya Nikay Chunav Result

खंडवा में बीजेपी शुरुआती रुझानों में आगे चल रही है. दूसरी तरफ, दिग्विजय सिंह का कहना है कि जनता में बीजेपी के प्रति नाराजगी है. बीजेपी, पुलिस और प्रशासन एक तरफ हो गए हैं यह चिंताजनक है. हमें उम्मीद है कि पारदर्शिता से प्रशासन काम करेगा. दिग्विजय सिंह ने भरोसा जताया कि कांग्रेस की जीत होगी. दिग्विजय बोले हेलीकॉप्टर का पता नहीं, लेकिन मैं भोपाल में तैनात हूं.

सिंगरौली में आप प्रत्याशी आगे, बैतूल नगर परिषद पर बीजेपी का कब्जा

बैतूल नगर परिषद पर बीजेपी का कब्जा हो गया है. 23 में से 20 वार्ड बीजेपी ने जीत लिए हैं. 3 पर कांग्रेस जीती है. 11 नगर निगमों में से 7 में बीजेपी, तीन में कांग्रेस आगे चल रही है. सिंगरौली में आप प्रत्याशी आगे हैं. जबलपुर में काउंटिंग का तीसरा राउंड खत्म. कांग्रेस के अन्नू 8000 से ज्यादा वोट से आगे. कांग्रेस प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह को 33601 वोट मिले. बीजेपी प्रत्याशी को 26890 वोट मिले. दूसरी ओर, ग्वालियर नगर निगम में कुल 66 वार्ड हैं. इनमें भाजपा 8 वार्ड में आगे है. कांग्रेस 3 वार्ड में आगे है. अन्य प्रत्याशी 2 वार्ड में आगे हैं.

MP Nagariya Nikay Chunav: जबलपुर में कांग्रेस 12 हजार से ज्यादा मतों से आगे, सिंगरौली में आप को बढ़त

जबलपुर में कांग्रेस के प्रत्याशी अन्नू 12 हजार से ज्यादा मतों से आगे चल रहे हैं. जबकि, सिंगरौली में आप को बढ़त मिल रही है. बैतूल नगर परिषद पर बीजेपी का कब्जा हो गया है. 23 में से 20 वार्ड बीजेपी ने जीत लिए हैं. 3 पर कांग्रेस जीती है. 11 नगर निगमों में से 7 में बीजेपी, तीन में कांग्रेस आगे चल रही है. सिंगरौली में आप प्रत्याशी आगे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button