HOMEMADHYAPRADESH

Mp Lokayukt Trap Patwari पटवारी 9 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया

Mp Lokayukt Trap Patwari पटवारी 9 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया

Mp Lokayukt Trap Patwari कल तीन अधिकारियों को लोकायुक्त ने मध्यप्रदेश के अलग अलग जिलों से रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ा तो आज भी एक पटवारी घूस लेते गिरफ्तार हुआ। जबलपुर लोकायुक्त ने यह कार्रवाई नैनपुर में की।

नैनपुर तहसील में जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने 9 हजार रुपए की रिश्वत ले रहे पटवारी कुंवरसिंह धुर्वे को रंगे हाथ पकड़ा है. पटवारी कुंवरसिंह द्वारा कम्प्यूटर में नक्शा चढ़ाने के एवज में यह राशि ले रहा था.

लोकायुक्त एसपी संजय साहू के मुताबिक ग्राम पचलू ग्राम पंचायत गोरा छापर तहसील नैनपुर जिला मंडला निवासी पूरनलाल उइके ने पैतृक जमीन का बटवारा होने के बाद नक्शा कम्प्यूटर में चढ़ाने के लिए तहसील कार्यालय नैनपुर में आवेदन दिया. उक्त आवेदन मिलने के बाद पटवारी कुंवरसिंह धुर्वे द्वारा 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग की गई. जिसके चलते  पूरनलाल ने इस बात की शिकायत लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने की. इसके बाद आज पूरनलाल नैनपुर तहसील कार्यालय पहुंचा. पूरनलाल ने जैसे ही पटवारी कुंवरलाल धुर्वे को 9 हजार रुपए की रिश्वत दी. तभी लोकायुक्त टीम के इंस्पेक्टर स्वप्रिलदास, भूपेन्द्र कुमार दीवान सहित टीम के अन्य अधिकारियों ने दबिश देकर  पटवारी कुंवरलाल को रंगे हाथ पकड़ लिया. लोकायुक्त टीम को देखते हुए पटवारी कुंवरलाल के हाथ से रिश्वत के 9 हजार रुपए छूट गए. वहीं पटवारी कुंवरलाल के रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने की खबर से तहसील कार्यालय में हड़कम्प मच गया. जिसने भी पटवारी के रिश्वत लेते पकड़े जाने की खबर से स्तब्ध रहे.

Show More

Related Articles

Back to top button