MP Job’s News आउटसोर्सिंग के माध्यम से कार्य करने हेतु सिविल और इलेक्ट्रिक इंजीनियरों की भर्ती

MP Job's News आउटसोर्सिंग के माध्यम से कार्य करने हेतु सिविल और इलेक्ट्रिक इंजीनियरों की भर्ती

MP Job’s News सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम विभाग, मध्यप्रदेश शासन के अधीन उद्यमिता विकास केन्द्र (सेडमैप) द्वारा आउटसोर्सिंग के माध्यम से कार्य करने हेतु मध्यप्रदेश में सिविल इंजीनियर (130 पद) / इलेक्ट्रिकल इंजीनियर (15 पद) की अनुबंध आधार पर पूर्णतः अस्थाई तौर पर नियुक्ति की जानी है।

सिविल में बी.ई./ बी.टेक.

मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल में बी.ई./ बी.टेक. तथा कम से कम 3 साल का भवन निर्माण का कार्य अनुभव या सिविल में पॉलिटेक्निक डिप्लोमा तथा न्यूनतम 5 वर्ष भवन निर्माण के कार्य अनुभव। सडक निर्माण, इरिगेशन, डेम निर्माण आदि का कार्य अनुभव मान्य नहीं होगा।

शैक्षणिक अर्हता एवं योग्यता

इलेक्ट्रिकल इंजीनियर मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल में बी.ई./बी.टेक. तथा कम से कम 3 साल का भवन निर्माण के आंतरिक एवं बाह्य इलेक्ट्रिकल कार्य का अनुभव या इलेक्ट्रिकल में पॉलिटेक्निक डिप्लोमा के साथ कम से कम 5 साल का भवन निर्माण के आंतरिक एवं बाह्य इलेक्ट्रिकल कार्य का अनुभव।

नियम ध्यान दें

• शैक्षणिक योग्यता के पश्चात Post Qualification कार्य अनुभव ही मान्य होगा
• आवेदन से संबंधित जानकारी वेबपोर्टल www.cedmapjobs.com पर दिनांक 23-04 2022 से 04-05-2022 तक उपलब्ध रहेगी।
• केवल www.cedmapjobs.com द्वारा प्राप्त आवेदन ही मान्य होंगे।
• साक्षात्कार हेतु मेरिट लिस्ट अभ्यार्थियों के विज्ञापन अनुसार वांछित अनुभव होने पर बी.ई./ डिप्लोमा में प्राप्त अंकों के आधार पर तैयार की जावेगी।
• योग्य आवेदकों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए उनकी मेरिट लिस्ट के आधार पर आमंत्रित किया किया जायेगा जिसकी मार्किंग मेट्रिक्स www.cedmapjobs.com पर उपलब्ध है।
• अस्थाई पदों की सेवा अवधि संबंधित विभाग से अनुबंध अनुसार आवेदकों पर बाध्य होगी।
• चुने हुए अभ्यार्थियों को आवश्यकतानुसार मेरिट लिस्ट के आधार पर विभिन्न चरणों में नियुक्त किया जाएगा।
Exit mobile version