MP में सलमान खुर्शीद की किताब पर लगेगा प्रतिबंध

MP में सलमान खुर्शीद की किताब पर लगेगा प्रतिबंध

इंदौर। मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा का कहना है कि कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब पर राज्‍य में प्रतिबंध लगाया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि सलमान खुर्शीद और दिग्विजय सिंह जैसे लोग तुष्टिकरण की राजनीति के पोषक हैं और देश के अंदर बिखराव और अलगाव की भावना फैलाने का काम करते हैं।

उल्‍लेखनीय है कि कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने हिंदुत्‍व की तुलना बोको हराम और इस्‍लामिक स्‍टेट से की है। इसका चहुंओर विरोध हो रहा है। खुर्शीद ने अपनी नई किताब सनराइज ओवर अयोध्‍या नेशनहुड इन आवर टाइम्‍स में एक पूरा अध्‍याय देश में हिंदुत्‍व की बढ़ती विचारधारा पर लिखा है। इस अध्‍याय का शीर्षक है द सैफ्रान स्‍काई।

मीडिया से बातचीत में गृहमंत्री डॉक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस और गांधी परिवार चाहता है कि देश जातियों में बंटकर खंड-खंड हो जाए जबकि मोदी जी अखंड भारत की बात करते करते हैं।

उन्‍होंने एक टीवी चैनल से बातचीत में भी कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में कांग्रेस को अल्पसंख्यकों का समर्थन हासिल नहीं है इसलिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है।

गृहमंत्री डॉक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा के अनुसार कांग्रेस देश को जातिवाद में बांट देना चाहती है इसलिए रोज हिंदुत्व को लेकर नई परिभाषा लाती है।

Exit mobile version