HOMEMADHYAPRADESH

MP में रिश्वत लेने का Live VIDEO: खेती का रिकॉर्ड दुरुस्त करने 20 हजार की मांग, रुपए लेते पटवारी कैमरे में कैद, आप भी देखें

MP में रिश्वत लेने का लाइव वीडियो: खेती का रिकॉर्ड दुरुस्त करने 20 हजार की मांग, रुपए लेते पटवारी कैमरे में कैद, आप भी देखें

MP में रिश्वत लेने का लाइव वीडियो Live VIDEO सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में रिश्वतखोर कर्मचारी कहते नजर आ रहे हैं कि उनसे जुड़े वह जुड़ने के लिए ही है काटने के लिए नहीं। वायरल वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

news24you वायरल वीडियो की पुष्टि काम नहीं करता video by twitter 

जानकारी के अनुसार जिले में पटवारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हुआ है। अमित कुमार श्रीवास्तव हल्का नंबर 13 और 14 का पटवारी बताया जा रहा है। उसने रिकार्ड दुरुस्त करने के एवज में रिश्वत ली है। वारयल वीडियो में पटवारी कहते नजर आ रहे हैं कि उनसे जुड़े, वह जुड़ने के लिए ही है काटने के लिए नहीं।

पटवारी का रिश्वत लेने वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर तरह तरह के कमेंट्स के साथ शेयर भी कर रहे हैं।

सीहोर जिले के आष्टा एसडीएम आनंद सिंह राजावत ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. उन्होंने कहा कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था इसको ध्यान रखते हुए पटवारी अमित श्रीवास्तव को निलंबित कर दिया गया और तहसीलदार जावर को जांच के निर्देश दिए गए.

Show More

Related Articles

Back to top button