MP में दो अधिकारी एक साथ ले रहे थे रिश्वत, 35 हजार रुपये के साथ लोकायुक्त ने दबोचा

MP में दो अधिकारी एक साथ ले रहे थे रिश्वत, 35 हजार रुपये के साथ लोकायुक्त ने दबोचा

बैतूल। अब तक एक व्यक्ति को रिश्वत लेते सुना होगा लेकिन MP के बैतूल में आज लोकायुक्त ने दो अधिकारियों को एक साथ रिश्वत लेते दबोचा। जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी में शुक्रवार शाम करीब चार बजे लोकायुक्त की टीम ने 35 हजार रुपये की रिश्वत लेते पंचायत इंस्पेक्टर और पंचायत समन्वयक अधिकारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार घोड़ाडोंगरी जनपद पंचायत के पंचायत समन्वयक अधिकारी पीसी त्रिपाठी एवं पंचायत इंस्पेक्टर प्रदीप ओगले को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। दोनों अधिकारी ग्राम पंचायत आमडोह के सरपंच से जांच के नाम पर रिश्वत की मांग कर रहे थे। जिसकी शिकायत सरपंच ने लोकायुक्त की टीम से की थी।

लोकायुक्त भोपाल के इंस्पेक्टर मनोज पटवा ने बताया कि आमडोह के सरपंच शंकर विश्वास ने लोकायुक्त भोपाल में शिकायत की थी की जनपद पंचायत घोड़ाडोंगरी के पंचायत इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ओगले एवं पंचायत समन्वयक अधिकारी पीसी त्रिपाठी द्वारा ग्राम पंचायत की जांच में जब्त किए गए रिकॉर्ड को वापस देने के नाम पर 50 हजार रुपये की मांग की गई थी। सत्यापन के दौरान या शिकायत सही पाई गई। जिस पर आज दोनों अधिकारियों को 35 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।लोकायुक्त की टीम मौके पर जांच पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version