HOMEIndoreMADHYAPRADESHज्ञान

MP में इस यूनिवर्सिटी ने की सभी ऑफ़लाइन EXAM निरस्त

MP में इस यूनिवर्सिटी ने की सभी ऑफ़लाइन EXAM निरस्त

DAVV MP EXAM (Devi Ahilya Vishwavidyalaya) द्वारा आयोजित सभी प्रकार की परीक्षाएं निरस्त कर दी गई है। मैनेजमेंट ने दिनांक 8 दिसंबर 2021 की शाम आदेश क्रमांक 795 के माध्यम से यह सूचना दी है। इससे पहले देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन परीक्षा के बारे में उच्च शिक्षा विभाग से स्पष्ट डिसीजन मांगा था।

Davv offline exam cancel news
आदेश में लिखा है कि अपरिहार्य कारणों से विश्वविद्यालय की आगामी माह दिसंबर 2021 एवं जनवरी 2022 में आयोजित समस्त स्नातक एवं स्नातकोत्तर परीक्षाएं स्थगित की जाती हैं। शीघ्र ही नवीन कार्यकारिणी घोषित की जाएगी। उल्लेखनीय है कि देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स ऑफलाइन परीक्षा का विरोध कर रहे हैं।
हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की ऑफलाइन परीक्षाओं को निरस्त कर दिया था। उन्होंने ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने के आदेश जारी किए थे। मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट ने परीक्षाओं को ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन कराने के लिए मध्य प्रदेश की सभी यूनिवर्सिटी को स्वतंत्र कर दिया है। जबकि देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट से इस मामले में डिसीजन मांगा था।
Show More

Related Articles

Back to top button