HOMEMADHYAPRADESH

MP ज्यादा ही सजग, महिला तहसीलदार बाउंसर लेकर चलतीं थीं, 30 हजार का वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड

MP अजब गजब के साथ ज्यादा ही सजग, महिला तहसीलदार बाउंसर लेकर चलतीं थीं, वीडियो वायरल होने के बाद हुई सस्पेंड

PM मोदी ने कहा था मध्यप्रदेश MP अजब गजब के साथ सजग है। पर जो खबर है उसको पढ़कर लगेगा कि एमपी ज्यादा ही सजग है तभी तो यहां की एक महिला तहसीलदार अपने प्राइवेट बाउंसर लेकर चलतीं थीं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं करते लेकिन जो शिकायत मिली उसमे तहसीलदार पर गम्भीर आरोप हैं। यह महिला तहसीलदार मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में कोलारस की ज्योति लक्षकार हैं जिन्हें सस्पेंड कर दिया गया। दरअसल एक वीडियो वायरल हो गया था दावा किया गया था कि तहसीलदार ज्योति लक्षकार ने अवैध उत्खनन के मामले में एक वाहन को पकड़ा और फिर ₹30000 लेकर छोड़ दिया।

विक्रम राजावत नामक व्यक्ति ने यह वीडियो सार्वजनिक किया था एवं प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया से कार्रवाई की मांग की थी। विक्रम राजावत ने अपनी शिकायत में बताया था कि वह शनिवार की शाम को खरई खदान से एक ट्रोली मुरम निकाल कर लाया था। शाम के समय तहसीलदार ज्योति लक्षकार 5 प्राइवेट बाउंसर लेकर घर पर आ गई। जबरदस्ती अपने वाहन में बिठा लिया और ट्रैक्टर को साथ लेकर चल दिए।

प्रभारी मंत्री ने सस्पेंड किया

ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़ने के एवज में ₹50000 की डिमांड रखी। बड़ी मुश्किल से ₹30000 लेकर ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़ा। लुकवासा की महिला सरपंच के पति एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता हरिओम रघुवंशी ने विक्रम राजावत की शिकायत का समर्थन करते हुए SDM बृज बिहारी लाल श्रीवास्तव से कार्रवाई की मांग की परंतु उन्होंने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। मामला प्रभारी मंत्री तक पहुंचा और रविवार शाम प्रभारी मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के यहां से तहसीलदार को सस्पेंड करने का समाचार आ गया।

प्राइवेट बाउंसरों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग

प्रभारी मंत्री के निर्देश पर तहसीलदार ज्योति लक्षकार को निलंबित कर दिया गया है एवं उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं लेकिन शिकायतकर्ता एवं भाजपा नेताओं ने इस मामले में तहसीलदार के साथ चलने वाले प्राइवेट बाउंसरों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है। इन्हीं बाउंसरों ने विक्रम राजावत को उसके घर से किडनैप किया और उसका ट्रैक्टर उसकी मर्जी के बिना, किसी भी सरकारी आदेश के बिना, अपने कब्जे में लिया अर्थात लूट लिया।
Show More

Related Articles

Back to top button