HOMETechonology

Maruti Suzuki: Ertiga CNG को मिलेंगे नए वैरिएंट्स, जानें नए फीचर्स

Maruti Suzuki: Ertiga CNG को मिलेंगे नए वैरिएंट्स, जानें नए फीचर्स

Maruti Suzuki: Ertiga CNG पेट्रोल-डीजल की कीमतें रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच चुकी हैं। ऐसे में फैक्ट्री फिटेड सीएनजी कारों की मांग बढ़ गई है। वाहन निर्माता कंपनियां पहले वाहन के सिर्फ बेस वैरिएंट में सीएनजी ऑप्शन की पेशकश करती थी। लेकिन अब ग्राहक हायर-स्पेक ट्रिम्स में भी सीएनजी ऑप्शन की मांग कर रहे हैं। ऐसे में खरीदारों की जरूरतों को पूरा करने और बिक्री को बढ़ाने के लिए, मारुति जल्द ही अर्टिगा के लिए नए सीएनजी वैरिएंट पेश करेगी।

मिलेंगे 3 नए वैरिएंट्स Maruti Suzuki: Ertiga CNG 
मारुति सुजुकी अर्टिगा सीएनजी रेंज में नए वैरिएंट्स शामिल करेगी। हाल ही में एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक, एमपीवी को तीन नए वैरिएंट्स मिलेंगे, जिसमें एक फ्लीट ऑपरेटरों के लिए भी शामिल है। इस समय, Ertiga CNG मॉडल VXI, ZXI और Tour M ट्रिम्स में उपलब्ध है। जल्द ही, यह VXI (O), ZXI (O) और Tour M (O) वैरिएंट्स भी इस सूची में जुड़ जाएगी।

मिल सकते हैं नए फीचर्स Maruti Suzuki: Ertiga CNG 
नए वैरिएंट्स को मौजूदा वैरिएंट्स के ऊपर पोजिशन किया जाएगा और इसमें कुछ ज्यादा फीचर्स और उपकरण मिल सकते हैं। मारुति फ्रंट-सीट साइड एयरबैग और रियर पार्किंग कैमरा जैसी सेफ्टी फीचर्स भी दे सकती है जो अभी तक सिर्फ टॉप-स्पेक नॉन-सीएनजी वर्जन में मिलते हैं।

अर्टिगा के नए (O) सीएनजी वैरिएंट्स ग्राहकों को अपनी कार के लिए मनचाही फीचर्स को चुनने के लिए ज्यादा आजादी देंगे। संभव है कि कुछ प्रीमियम फीचर्स नए (O) Ertiga CNG वैरिएंट के विकल्प के तौर पर पेश किए जाएं। इनमें मेटैलिक टीक-वुड फिनिश के साथ लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, की-ऑपरेटेड रिट्रैक्टेबल ओआरवीएम, क्रूज कंट्रोल, फॉलो मी होम फंक्शन के साथ ऑटो हेडलैंप और 7-इंच स्मार्टप्ले प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल किए जा सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button